Breaking News
Home / breaking / छोटे भाइयों की पत्नियों पर गन्दी नजर रखना पड़ा भारी

छोटे भाइयों की पत्नियों पर गन्दी नजर रखना पड़ा भारी

चित्तौड़गढ़। राजस्थान में चित्तौड़गढ़ जिले के निम्बाहेड़ा सदर थाना क्षेत्र में पुलिस ने एक अज्ञात व्यक्ति की हुई हत्या के मामले का खुलासा करते हुए मृतक के हुए दो छोटे सगे भाईयों को हत्या के आरोप में गिरफ्तार कर लिया है।

थानाधिकारी फूलचंद टेलर ने बताया कि गत सात दिसम्बर को क्षेत्र के भांडी गांव स्थित एक खदान में एक व्यक्ति का शव पड़ा मिला था जिसके हाथ पांव बंधे हुए थे। बाद में मृतक की शिनाख्त प्रतापगढ़ जिले के छोटीसादड़ी थानांतर्गत नाराणी गांव निवासी अनवर हुसैन नीलगर के रुप में हुई जो पिछले दस बारह सालों से अपने ससुराल भीलवाडा शहर के गुलनगरी मौहल्ले में रह रहा था।

 

वह घटना के सप्ताह भर पूर्व अपनी पत्नी के साथ मारपीट कर गांव आ गया था जहां उसने अपने दो सगे छोटे भाई असलम व मुबारक नीलगर की पत्नियों पर गलत नीयत रखते हुए छेड़छाड़ करना शुरू कर दिया।

इस बात का पता चलने पर दोनों भाईयों ने उसके साथ गंभीर रूप से मारपीट की। जिससे वह बेहोश हो गया जिसे मरा समझ दोनों ने उसके हाथ पैर रस्सी से बांधकर कार मे यहां लाए और जिंदा ही सुनसान खदान में फेंक दिया जिससे सिर में गंभीर चोट लगने से उसकी मौत हो गई। पुलिस ने दोनों भाईयों को न्यायालय में पेश कर रिमांड पर लिया है।

Check Also

 ‘जंगल’ में हुई 3 करोड़ की शादी, सब रह गए हैरान

  बस्तर। छत्तीसगढ़ के बस्तर में इन दिनों एक शादी की खूब चर्चा हो रही …