Breaking News
Home / breaking / ट्यूशन पढ़ाने के बहाने 5 साल की बच्ची से रेप

ट्यूशन पढ़ाने के बहाने 5 साल की बच्ची से रेप

Demo pic

भीलवाड़ा। भीलवाड़ा में एक पांच साल की बच्ची को ट्यूशन पढ़ाने के बहाने दुष्कर्म करने का मामला सामने आया है।

शहर कोतवाल चैनाराम चौधरी ने बताया कि कोतवाली थाना सर्किल की एक कॉलोनी में रहने वाली पांच साल की बच्ची को इसी कॉलोनी का एक किशोर पूर्वाह्न ग्यारह बजे ट्यूशन पढ़ाने के बहाने अपने साथ कॉलोनी के एक मंदिर के पीछे बने खंडहर मकान में ले गया और उसके साथ दुष्कर्म किया।

 

इस दौरान बच्ची की तलाश करते हुए उसकी मां खंडहर मकान पर पहुंची, जहां से वह बच्ची को अपने साथ घर ले गई। घर जाने के बाद बच्ची ने घटना के बारे में अपनी मां को बताया। बाद में बच्ची को मातृ एवं शिशु चिकित्सालय में भर्ती किया गया।

पुलिस ने बताया कि किशोर कॉलोनी के बच्चों को ट्यूशन पढ़ाता था। वह बालिका के घर पहुंचा और उसे ट्यूशन पढने के बहाने अपने साथ मंदिर के पीछे खंडहर मकान में ले गया, जहां उसने बच्ची से दुष्कर्म किया।

जब उसकी मां मंदिर पहुंचकर आवाज लगाई तो किशोर ने कहा कि वह उसे ट्यूशन पढ़ा रहा है। यह पढ़ नहीं रही है। रो रही है। वह पढ़ाकर आ रहा है। उस समय बच्ची की मां को घटना का आभास नहीं हुआ। बच्ची ने घर जाने के बाद मां को आपबीती बताई। इसके बाद मामला सामने आया।

इसके बाद कॉलोनी की कुछ महिलाएं खंडहर पहुंच गई जहां उन्हें बाल अपचारी मिल गया। महिलाओं ने बाल अपचारी को घटना के लिए उलाहना दिया तो उसने महिलाओं से मारपीट कर दी।

बाल अपचारी के पिता की कॉलोनी में ही दुकान है। वह अपने पिता के साथ दुकान पर बैठता है और बच्चों को ट्यूशन भी पढ़ाता है। इसकी खबर पुलिस को दी गई और पुलिस मौके पर पहुंची, उससे पहले आरोपी फरार हो गया। पुलिस ने पोक्सो एक्ट में मामला दर्ज कर आरोपी की तलाश शुरु कर दी।

Check Also

बाहर पुलिस का डंडा, घर में बीवी की जुबान

बाहर पुलिस का डंडा,घर में बीवी की जुबान। चायना वालों तुमको माफ नहीं करेगा हिंदुस्तान। …