Breaking News
Home / breaking / ट्रक-कैंपर की टक्कर से 11 लोगों की मौत, तीन घायल

ट्रक-कैंपर की टक्कर से 11 लोगों की मौत, तीन घायल

 

 

जोधपुर। राजस्थान में जोधपुर जिले के शेरगढ़ थाना क्षेत्र में आज सुबह ट्रेलर और बोलेरो कैंपर की टक्कर से छह महिलाओं एवं एक बच्ची सहित ग्यारह लोगों की मौत हो गयी जबकि अन्य तीन गंभीर रुप से घायल हो गए।

पुलिस ने बताया कि सुबह करीब आठ बजे मेगा हाइवे पर क्षेत्र के सोइंतरा गांव के पास बालोतरा से आ रही बोलेरो कैंपर सामने से आ रहे ट्रेलर से टकरा गयी। हादसे में ग्यारह लोगों ने मौके पर ही दम तोड़ दिया जबकि गंभीर रुप से घायल तीन लोगों को जोधपुर के सरकारी अस्पताल में भर्ती कराया गया।

बाड़मेर जिले के ये लोग नवदम्पति के साथ बाबा रामदेव मंदिर में दर्शन के लिए रामदेवरा जा रहे थे। जिले के सिवाना क्षेत्र में कनाना निवासी विक्रम की शादी गत 27 फरवरी को हुई थी और वह पत्नी सीता तथा अन्य लोगों के साथ रामदेव मंदिर में दर्शन के लिए जा रहा था।

मृतकों की पहचान विक्रम के अलावा सिवाना निवासी जगदीश, बालोतरा निवासी कैलाश, किशोर, प्रीत किशोर, प्रियंका, विमला, किशोर की पुत्री राशू, कैलाश की पुत्री एवं पचपदरा क्षेत्र के बीटूजा निवासी सीता तथा पचपदरा क्षेत्र के ही जसोल गांव की डिंपल के रुप में की गई है।

टक्कर इतनी तेज थी कि कैंपर ट्रेलर के नीचे फंस गई और पूरी तरह क्षतिग्रस्त हो गई। पुलिस ने क्रेन की मदद से ट्रेलर के नीचे फंसी कैंपर को निकालकर शवों को निकाला।

हादसे पर मुख्यमंत्री अशोक गहलोत ने दुख जताया है। गहलोत ने सोशल मीडिया के जरिए शोक संवेदना प्रकट करते हुए मृतकों के परिजनों को दुख सहन करने की शक्ति प्रदान करने और घायलों के शीघ्र स्वस्थ होने की ईश्वर से प्रार्थना की।

उपमुख्यमंत्री सचिन पायलट ने भी हादसे पर दुख व्यक्त किया और कहा कि जोधपुर में शेरगढ़ क्षेत्र के बालोतरा-फलोदी मेगा हाई-वे पर सोइन्तरा गांव में हुए भीषण सड़क हादसे में कई लोगों की मृत्यु अत्यंत दुखद एवं दुर्भाग्यपूर्ण है। मृतकों के परिजनों के प्रति मेरी गहरी संवेदनाएं हैं। ईश्वर दिवंगत आत्माओं को शांति एवं घायलों को शीघ्र स्वास्थ्य लाभ प्रदान करें।

भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के प्रदेश अध्यक्ष डा सतीश पूनिया ने भी हादसे पर शोक संवेदना व्यक्त करते हुए कहा कि जोधपुर जिले के शेरगढ़ थाना इलाके में मेगा हाई-वे पर सोईन्तरा गांव के निकट हुए भयावह सड़क हादसे की खबर सुन मन अशांत है। उन्होंने घायलों के शीघ्र स्वस्थ होने की कामना की।

Check Also

VIDEO : शमशान में भी कोरोना से जंग, अस्थियों को रखने के विशेष प्रबंध

अजमेर। गड्डी मालियान शमशान समिति द्वारा शमशान प्रागंण में दाहसंस्कार में आने वाले परिजन को …