Breaking News
Home / breaking / दोस्त का किडनैप, कपड़े उतारकर न्यूड वीडियो बनाया

दोस्त का किडनैप, कपड़े उतारकर न्यूड वीडियो बनाया

 
जोधपुर। क्रिप्टो करेंसी के लिए दोस्तों ने मिलकर अपने ही दोस्त को किडनैप कर लिया. फिर बंधकर बनाकर उसके साथ मारपीट की.  शहर के शास्त्रीनगर इलाके के जी ब्लॉक में रहने वाले एक बीए अंतिम वर्ष के छात्र का उसके दोस्त और तीन अन्य युवकों ने अपहरण कर लिया.
अपहरण (cryptocurrency ) कर पहले फलोदी ले गए. फिर वहां से जैसलमेर (Jaisalmer) ले जाकर एक सूने कमरें पर रखा. चाकू दिखाकर मारपीट की और कपड़े उतरवाकर उसका न्यूड वीडियो भी बनाया. आरोपियों ने उससे पांच लाख की फिरौती भी मांगी. बाद में उसे बिना नंबरी बोलेरो में डालकर लाए और जोधपुर में छोड़ दिया. पीड़ित छात्र उदयमंदिर थाने पहुंचा और केस दर्ज कराया है.

उदय मंदिर थाने के एएसआई गोरधनराम ने बताया कि बीए अंतिम वर्ष की पढ़ाई करने वाला एक छात्र शास्त्रीनगर जी ब्लॉक में रहता है. 6 फरवरी को उसके एक मित्र सर्किट हाऊस रोड पर रहने वाले आयुष ने फोन कर उसे अपने कमरे पर बुलाया. जहां पहुंचने पर छात्र को आयुष मिला और कुछ देर बाद एक स्वीफ्ट कार वहां आई.

 

कार में तीन युवक सवार थे. इन लोगों ने बीए छात्र को जबरन कार में डाला और चाकू दिखाया. फिर उसे कार से फलोदी होते हुए जैसलमेर की तरफ ले गए. बीच रास्ते छात्र से मारपीट की गई और क्रिप्टो करेंसी मांगी गई.

Check Also

पुणे के फौजी के सीने में धड़केगा इंदौर के कारोबारी का दिल

इंदौर। मध्य प्रदेश के 34 वर्षीय सब्जी कारोबारी की मौत के बाद उसके अंगदान से हासिल …