Breaking News
Home / breaking / पीआरओ पद पर पदोन्नत संतोष प्रजापत को जार ने दी बधाई

पीआरओ पद पर पदोन्नत संतोष प्रजापत को जार ने दी बधाई

 

जयपुर। सहायक जनसम्पर्क अधिकारी से जनसम्पर्क अधिकारी (PRO) के पद पर पदोन्नत अजमेर में पदस्थापित संतोष प्रजापति का जर्नलिस्ट एसोसिएशन ऑफ राजस्थान (JAR) की अजमेर ईकाई की ओर से बुधवार को स्वागत सम्मान किया गया।

राजस्थान सरकार ने हाल ही में सूचना एवं जनसम्पर्क विभाग में जनसम्पर्क सेवा के 20 अधिकारी पदोन्नत किए हैं। इनमें 11 सहायक जनसम्पर्क अधिकारियों को जनसम्पर्क अधिकारी के पद पर पदोन्नत किया गया है।

इनमें संतोष प्रजापति, भाग्यश्री गोदारा, विनोद मोलपरिया, राजेश यादव, सुमन मान्तुवाल, गजाधर भरत, शिवराम मीना, मनोज कुमार, अपूर्व शर्मा, सुरेश विश्नोई, आशाराम खटीक को जनसम्पर्क अधिकारी के पद पर पदोन्नत किया गया है।

जनसंपर्क अधिकारी के पद पर पदोन्नत संतोष प्रजापत से जार की अजमेर इकाई के अध्यक्ष अकलेश जैन के नेतृत्व में पदाधिकारियों ने उनका स्वागत किया तथा पदोन्नति पर बधाई दी। इस अवसर पर उन्हें पत्रकारों को फील्ड में काम करने के दौरान सामने आने वाली परेशानियों से अवगत कराया। सरकार की ओर से पत्रकारों के हितों में प्रदत्त सुविधाओं के लिए आभार जताया। प्रजापत ने जार सदस्यों को सहयोग का भरोसा दिलाया।

इस मौके पर जार के प्रदेश उपाध्यक्ष विजय मौर्य, प्रदेश कार्यकारिणी सदस्य विनोद कुमार, अजमेर मुस्कान समाचार पत्र के संपादक विजय हंसाराजानी, अनुपम जैन, नरेश गौड, अरुण बाहेती, फोटो जर्नलिस्ट महेश मूलचंदानी समेत जार के कई सदस्य मौजूद रहे।

Check Also

Flipkart ने UP सरकार को भेंट किए 50 हजार PPE किट

लखनऊ। ई-कॉमर्स कम्पनी फ्लिपकार्ट ने उत्तर प्रदेश सरकार को स्वास्थ्यकर्मियों के उपयोग के लिए 50 हजार …