Breaking News
Home / breaking / पोर्न वीडियो वायरल करने का आरोप, अजमेर डेयरी अध्यक्ष रामचन्द्र चौधरी फिर मुश्किल में पड़े

पोर्न वीडियो वायरल करने का आरोप, अजमेर डेयरी अध्यक्ष रामचन्द्र चौधरी फिर मुश्किल में पड़े

भीलवाड़ा। प्रदेश में लेडी कांस्टेबल और डिप्टी का न्यूड वीडियो वायरल होने से मचे बवाल के बीच एक और पोर्न वीडियो केस उजागर हुआ है। अजमेर डेयरी अध्यक्ष रामचंद्र चौधरी पर पूर्व में रेप का आरोप लगाने वाली पीड़िता ने शुक्रवार को डेयरी अध्यक्ष व उनके दो करीबियों के खिलाफ गुलाबपुरा पुलिस थाने में मामला दर्ज करवाया है। इसमें उन पर किसी अन्य युवती का पोर्न वीडियो उसका बताकर उसे बदनाम करने का आरोप लगाया है। पुलिस ने मामले दर्ज करके जांच शुरू कर दी है

अजमेर सरस डेयरी अध्यक्ष रामचंद्र चौधरी के खिलाफ 23 अक्टूबर 2019 को अजमेर के रामगंज थाने में रेप का मुकदमा दर्ज हुआ था। पीड़िता चौधरी की गिरफ्तारी के लिए कई बार पुलिस के अधिकारियों से गुहार लगा चुकी है। इस बार पीड़िता ने गुलाबपुरा थाने में रामचंद्र चौधरी और उसके साथी लादूराम जाट व शिवराज भादू के खिलाफ अश्लील वीडियो वायरल करने की शंका के आधार पर मुकदमा दर्ज करवाया है।
पीड़िता का आरोप है कि समाज के सोशल मीडिया ग्रुप में अश्लील वीडियो वायरल करके बताया जा रहा है कि यह वही लड़की है।
गुलाबपुरा सीआई ने कहा कि एक युवती ने अजमेर डेयरी चेयरमैन रामचंद्र चौधरी और अजमेर निवासी शिवराज भादू व आसींद क्षेत्र के बालापुरा निवासी लादूराम जाट के खिलाफ मामला दर्ज करवाया है। पीड़िता ने रिपोर्ट में बताया कि 23 अक्टूबर 2019 को चेयरमैन रामचंद्र चौधरी के खिलाफ अजमेर के रामगंज थाने में रेप का मामला दर्ज करवाया था।
उस समय पीड़िता के भी 164 में बयान हुए थे लेकिन मामले में कोई कार्रवाई नहीं हुई है। आरोपी ने इस संबंध में एक याचिका न्यायालय में लगाई थी। न्यायालय ने 12 अगस्त 2021 को वह भी खारिज कर दी। युवती का आरोप है कि आरोपी के पास बचने का कोई भी उपाय नहीं रहा तब किसी अन्य लड़की का पोर्न वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल करवाया जा रहा है और यह बोला जा रहा है कि यह लड़की वही पीड़िता है। पीड़िता ने पोर्न वीडियो वायरल करने वाले लोगों के कुछ मोबाइल नंबर भी पुलिस को दिए हैं। गुलाबपुरा पुलिस ने मामले में जांच शुरू कर दी है।
दूसरी तरफ चौधरी का कहना है कि युवती ने उन्हें ब्लैकमेल करने के लिए फिर नया हथकंडा अपनाया है। उनका वीडियो वायरल करने से कोई सम्बंध नहीं है।

Check Also

धर्मांतरण मामले में मौलाना के तीन साथी अरेस्ट, खातों में मिले 20 करोड़

लखनऊ। उत्तर प्रदेश पुलिस के आतंकवाद निरोधी दस्ते ने अवैध धर्मांतरण मामले में मेरठ से गिरफ्तार …