Breaking News
Home / breaking / बेटा नहीं होने का मलाल, दो बेटियों के साथ 22 साल की महिला ने किया सुसाइड

बेटा नहीं होने का मलाल, दो बेटियों के साथ 22 साल की महिला ने किया सुसाइड

 

बाड़मेर. भारत-पाकिस्तान की सरहद पर बसे  राजस्थान का बाड़मेर जिला एक बार फिर सामूहिक आत्महत्या की घटना से सहम उठा. जिले के गुड़ामालानी थाना इलाके के रतनपुरा के कूड़ा गांव में 22 वर्षीय विवाहिता ने अपनी दो मासूम बेटियों के साथ टांके (पानी का टैंक) में कूदकर आत्महत्या कर ली है. बताया जा रहा है कि महिला बेटा नहीं होने से आहत थी. गुड़ामालानी पुलिस पूरे प्रकरण की जांच पड़ताल में जुटी है.

सरहदी बाड़मेर जिले में सामूहिक आत्महत्याओं का दौर थमने का नाम नही ले रहा है. ताजा मामला गुड़ामालानी थाना क्षेत्र के रतनपुरा के कूड़ा गांव का है. यहां आज एक विवाहिता कपिला पत्नी किशनाराम ने अपनी दो मासूम बेटियो के साथ टांके में छलांग लगा दी. कपिला के दो लड़कियां ही थी. उसकी छोटी बेटी तनुजा का जन्म 2 माह पूर्व ही हुआ था. पुलिस की प्रारंभिक जांच में सामने आया है कि कपिला को अब बेटे की चाह थी. लेकिन वह लड़की होने से परेशान हो गई और उसने अपनी दोनों बेटियों के साथ टांके में छलांग लगा दी.

कपिला की बड़ी लड़की कबिरा 4 साल की थी. पानी में डूबने से दो मासूम सहित तीनों की मौके पर ही मौत हो गई. ग्रामीणों की सूचना पर गुड़ामालानी पुलिस ने मौके पर पहुंचकर शवों को अपने कब्जे में लिया और उन्हें स्थानीय अस्पताल की मोर्चरी में रखवाया. बाद में शवों का पोस्टमार्टम करवाकर उन्हें परिजनों के सुपुर्द कर दिया गया. एक साथ तीन लोगों की मौत से पूरे इलाके में सनसनी फैल गई.

Check Also

डॉक्टर ने पैर की चमड़ी से जोड़ दी महिला की कटी जीभ, अब मुंह के अंदर उगने लगे बाल

  लंदन। इंग्लैंड में रहने वाली 48 साल की एनाबेल लोविक ने कैंसर जैसी बीमारी को …