Breaking News
Home / breaking / बैंक ग्राहकों के खाते से 10 लाख की हेराफरी, SBI का सहायक मैनेजर अरेस्ट

बैंक ग्राहकों के खाते से 10 लाख की हेराफरी, SBI का सहायक मैनेजर अरेस्ट

 

अजमेर। राजस्थान में अजमेर के आदर्श नगर थाना क्षेत्र में पुलिस ने आज ग्राहकों के खाते में हेराफेरी कर दस लाख रुपए का गबन करने वाले स्टेट बैंक ऑफ इंडिया के सहायक मैनेजर को गिरफ्तार किया।

थाना अधिकारी सुगन सिंह ने बताया कि गत 20 अप्रैल को अभिजीत कुमार वर्मा जो कि शाखा प्रबंधक है ने एक लिखित रिपोर्ट पेश की जिसमें शाखा के सहायक प्रबंधक पर पद का दुरुपयोग करते हुए बैंक के विभिन्न खाताधारकों की जमा राशि को उनकी बिना अनुमति के स्वयं, अपने परिचितों एवं संबंधियों के खाते में अंतरित कर नौ लाख पांच हजार रुपए का गबन किया है।

पुलिस ने अनुसंधान के बाद पाया कि आरोपी हेमंत कुमार निवासी मुरलीपुरा स्कीम सीकर रोड जयपुर आदतन ऑनलाइन सट्टे गेम्स क्रिकेट एवं शेयर मार्केट का शौकीन रहा है। सट्टे मे तीस लाख रुपए हार चुका है। शेयर मार्केट में भी हारने के बाद उसने धोखाधड़ी शुरू की। पंद्रह ग्राहकों के बैंक खातों में हेराफेरी कर दस लाख रुपये उड़ाए। आरोपी हेमन्त को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया। साथ ही सट्टे बुकी की पुलिस छानबीन एवं तलाश कर रही है।

दो साल से फरार प्रधानाचार्य अरेस्ट

अजमेर की आदर्शनगर थानापुलिस ने दो वर्ष से फरार चल रहे सरकारी स्कूल के एक प्रधानाचार्य को गिरफ्तार करने में सफलता प्राप्त की है। पुलिस उपनिरीक्षक कन्हैया लाल ने यह जानकारी देते हुए आज बताया कि एक सरकारी स्कूल में कार्यरत प्रधानाचार्य स्थानीय जनता कालोनी निवासी किशनसिंह के खिलाफ पैसों के लेनदेन को लेकर न्यायालय से स्थाई वारंट जारी हुआ था। आरोपी वारंट के बाद से ही फरार चल रहा था।

Check Also

धर्मांतरण मामले में मौलाना के तीन साथी अरेस्ट, खातों में मिले 20 करोड़

लखनऊ। उत्तर प्रदेश पुलिस के आतंकवाद निरोधी दस्ते ने अवैध धर्मांतरण मामले में मेरठ से गिरफ्तार …