Breaking News
Home / breaking / बैंक मैनेजर निकला मास्टर माइंड, 1 करोड़ 13 लाख की लूट का खुलासा

बैंक मैनेजर निकला मास्टर माइंड, 1 करोड़ 13 लाख की लूट का खुलासा

हनुमानगढ। राजस्थान के हनुमानगढ़ जिले में संगरिया कस्बे में एक्सिस बैंक शाखा में एक करोड़ 13 लाख की लूट की वारदात का पुलिस ने खुलासा करते हुए शाखा प्रबंधक सुशील कुमार सहित चार आरोपियों को गिरफ्तार किया।

जिला पुलिस अधीक्षक राशि डोगरा ने बताया कि बैंक शाखा का मैनेजर (ऑपरेशन) सुशील कुमार (28) मुख्य साजिशकर्ता निकला है। सुशील ने अपने ममेरे भाई नितेश (24) के साथ मिलकर लूट की इस वारदात को अंजाम दिया। वारदात में शामिल सतपाल और सुखविंदर को भी गिरफ्तार कर लिया गया है, जो कि पंजाब एवं हरियाणा के निवासी हैं।

गौरतलब है कि संगरिया की अनाज मंडी में एक्सिस बैंक की शाखार में गत 17 सितंबर की शाम को तीन नकाबपोश युवकों ने पिस्तौल की नोक पर बैंक कर्मियों को एक कमरे में बंद करके विभिन्न शाखाओं से लाया गया कुल एक करोड़ 13 लाख की नकदी लूट ली थी। लुटेरे बैंक के कैशियर परमपालसिंह की बाहर खड़ी गाड़ी में सवार होकर निकटवर्ती हरियाणा के डबवाली शहर की तरफ भाग गए थे।

डोगरा ने बताया कि इस वारदात को खोलने के लिए अनेक अधिकारियों की पुलिस टीमों का गठन किया गया। इन टीमों ने दिन रात मेहनत की। सीसीटीवी कैमरों की फुटेज को खंगाला। हजारों की संख्या में संदिग्ध मोबाइल फोनों की कॉल डिटेल को चेक किया।

पुलिस ने बताया कि सुशील कुमार ने नितेश को बताया कि उनकी चेस्ट ब्रांच में रोजाना शाम को विभिन्न शाखाओं से काफी कैश आता है। सुशील और नितेश ने कैश लूटने की योजना बनाई। नितेश ने अपने दो दोस्तों सतपाल (31) निवासी जनसुआ और सुखविंदर (35) निवासी जटवार थाना पंजाखो, अंबाला (हरियाणा) को भी शामिल कर लिया।

Check Also

शादी के 3 दिन पहले दोस्त ने युवक का गुप्तांग काटा

बागपत। उत्तर प्रदेश के बागपत में पैसों के लेनदेन के विवाद में एक युवक का गुप्‍तांग …