Breaking News
Home / breaking / भगवान के भरोसे राजस्थान पुलिस, थानेदार ने करवाया थाने में हवन

भगवान के भरोसे राजस्थान पुलिस, थानेदार ने करवाया थाने में हवन

जोधपुर। शहर विधानसभा इलाके के रातानाडा थाने में पिछले लंबे समय से सब कुछ ठीक नहीं चल रहा. एक के बाद एक तीन थाना अधिकारी थाने से हटा दिए गए. एक थाना अधिकारी एसीबी में ट्रेप में फंसा तो दूसरे ने एनकाउंटर कर दिया. इसके बाद हाल ही में तीसरे थाना अधिकारी आए तो सीएम के कार्यक्रम में हंगामा हो गया.

एक-एक कर हुई कार्रवाई के बाद इस तरह इन तीनों थाना अधिकारियों को थाने से हटा दिया गया. उसके बाद चौथे थाना अधिकारी की एंट्री होती है और चौथे थाना अधिकारी ने कार्यभार ग्रहण करने के बाद थाने में यज्ञ करवाया. यज्ञ में थाने के सभी जवानों और आईओ ने आहुतिया दी। थाने में स्वाहा के मंत्रों का उच्चारण शुरू हुआ. एक के बाद जवान, महिला कांस्टेबल और सभी ने यज्ञ में आहुतियां देकर थाने में शांति की कामना की अब इसे धार्मिक आस्था कहें या नेगेटिव एनर्जी का डर पुलिस खुद भगवान की शरण में है.

शांति की तलाश कर रही है. निरीक्षक भूपेंद्र सिंह चारण को एसीबी ने ट्रैप कर लिया. हालांकि एसीबी (ACB) ने फिर इस मामले में एफआईआर (FIR) तो लगा दी, लेकिन यह मामला शांत भी नहीं हुआ कि तैनात हुए निरीक्षक लीलाराम जयपुर रोड पर डिगाडी फाटे के पास लवली कंडारा के साथ मुठभेड़ की और इस मुठभेड़ में लवली कंडारा को गोलियों से छलनी कर दिया.

मामले में लंबा आंदोलन चला और सरकार ने इस मामले की जांच सीबीआई (CBI) को सौंपने का निर्णय लिया है. वहीं थाना अधिकारी को थाने से हटा दिया गया फिर थाने में एंट्री होती है. निरीक्षक मूल सिंह की मूल सिंह के कार्यकाल में रातानाडा चौराहे के बीचों बीच दिनदहाड़े पुलिस की कस्टडी में एक कैदी की गोली मारकर बदमाशों ने हत्या कर दी.

यह भी देखें

वहीं कुछ दिनों बाद jnvu विश्वविद्यालय के एक कार्यक्रम में छात्रों ने हंगामा कर दिया और उस कार्यक्रम में राज्यपाल मुख्यमंत्री सहित कई आला अधिकारी वर्चुअल जुड़े थे. इसकी गाज गिरी थाना अधिकारी मूल सिंह पर और उन्हें निलंबित कर दिया. अब थाने में लगाए गए हैं निरीक्षक भारत रावत भारत रावत ने करवड थाने और सीएसटी टीम में रहते हुए कई बड़ी कार्रवाई को अंजाम दिया और उन्हें रातानाडा थाने में लगाया गया.

इस बीच किसी ने सलाह दी कि थाने में यज्ञ करवाया जाए थाने के io कक्ष में माता जी की मूर्ति लगी है. उसके समक्ष यज्ञ किया गया और ग्रहों की बिगड़ी चाल और शांति के लिए कामनाएं की गई। ताकि सब कुछ सही हो सके इसे क्या कहेंगे शयद कहना मुश्किल हैं लेकिन लगता हैं कि अब पुलिस को भी केवल भगवान का सहारा चाहिए.

Check Also

पुणे के फौजी के सीने में धड़केगा इंदौर के कारोबारी का दिल

इंदौर। मध्य प्रदेश के 34 वर्षीय सब्जी कारोबारी की मौत के बाद उसके अंगदान से हासिल …