Breaking News
Home / breaking / मुख्यमंत्री अशोक गहलोत एवं विधायक ले रहे शाही मेहमान नवाजी का आनंद

मुख्यमंत्री अशोक गहलोत एवं विधायक ले रहे शाही मेहमान नवाजी का आनंद

जैसलमेर। राजस्थान में सियासी संग्राम के चलते सीमांत जैसलमेर आए मुख्यमंत्री अशोक गहलोत एवं कांग्रेस विधायक शाही मेहमान नवाजी का आनंद ले रहे हैं। कांग्रेस विधायक यहां होटल सूर्यगढ़ में ठहरे हैं। होटल परिसर में ही गहलोत ने अपने विधायकों की बैठक ली और उनमें जोश का संचार किया।

उधर, आज ईद के अवसर पर मुस्लिम विधायकों ने होटल में ही ईद की नमाज अदा की। मौलवी यासीन ने उन्हें नमाज अदा कराई। इस दौरान शिव विधायक अमीन खान, भरतपुर विधायक वाजिद अली, आमीन कागजी, रफीक खान आदि कई विधायकों ने ईद की नमाज अदा की।

 

अल्पसंख्यक मामलात मंत्री सालेह मोहम्मद ने सभी व्यवस्थाओं की जिम्मेदारी संभाल रखी है। ईद के अवसर पर गहलोत ने मुस्लिम विधायकों को ईद की शुभकामनाएं दी। इस मौके मोहम्मद की तरफ से मिठाइयां बांटी गई।

इस बीच गहलोत जयपुर रवाना होंगे वहीं शेष रहे कुछ विधायक एवं मंत्री आज जैसलमेर पहुंच जाएंगे। होटल के बाहर कड़ी सुरक्षा व्यवस्था की गई है। इसके लिए जयपुर से पुलिस अधिकारी भेजे गए है। अपनी शाही सुविधाओं के लिए प्रसिद्ध होटल सूर्यगढ़ में गहलोत समर्थक कांग्रेस विधायकों को रखा गया है। ये सभी विधायक यहां पर तेरह अगस्त तक ठहरेंगे।

सुबह कुछ विधायकों ने होटल के लॉन में व्यायाम एवं योगा कर स्वयं को तरोताजा किया। वहीं कुछ विधायकों ने जिम में पसीना बहाया। इसके बाद लॉन में गहलोत सहित सभी विधायकों ने चाय की चुस्कियों के साथ आगे की रणनीति पर चर्चा की।

इसके बाद गहलोत ने विधायकों की बैठक लेकर आवश्यक दिशा निर्देश प्रदान किए। इस दौरान उन्होंने कहा कि कुछ दिन की बात है। हमें एकजुट होकर रहने की जरुरत है। होटल सूर्यगढ़ के बाहर कड़ी सुरक्षा व्यवस्था की गई है और किसी बाहरी व्यक्ति को होटल में प्रवेश नहीं दिया जा रहा है।

Check Also

राखी में होती है रक्षा पोटली जैसी ताकत, आज पूरे दिन मुहूर्त

  न्यूज नजर : भाई की कलाई पर राखी बांधने के लिये हर बहन रक्षा बंधन …