Breaking News
Home / breaking / योगी की पुलिस ने कर दिखाया, गहलोत की पुलिस मुंह ताक रही

योगी की पुलिस ने कर दिखाया, गहलोत की पुलिस मुंह ताक रही

अलवर। राजस्थान पुलिस के मुंह पर कालिख पोतकर अलवर जिले के बहरोड़ थाने में एके -47 से फायरिंग कर लॉकअप से फरार हुआ राजस्थान और हरियाणा का चार लाख रुपए का इनामी कुख्यात बदमाश विक्रम उर्फ़ पपला गुर्जर 10 महीने बाद भी पुलिस के हाथ नहीं लगा है।

पपला को ढूंढने में नाकाम रही राजस्थान और हरियाणा पुलिस कार्यशैली पर सवाल उठ रहे हैं कि आख़िरकार पपला को राजस्थान पुलिस कब गिरफ्त में ले पाएगी। जबकि उत्तर प्रदेश पुलिस ने कुख्यात बदमाश विकास दुबे को सात दिन में गिरफ्तार कर लिया और शुक्रवार को मुठभेड़ में उसे ढेर कर दिया, लेकिन राजस्थान पुलिस विक्रम पपला के सामने असहाय नहर आती है।

पपला हरियाणा में भी न्यायालय में पुलिसकर्मियों पर फायरिंग कर फरार हुआ था जिसमें चार पुलिस कर्मियों को गोली लगी थी। पपला गुर्जर पर राजस्थान पुलिस ने एक लाख एवं हरियाणा पुलिस ने तीन लाख रुपए का ईनाम घोषित किया है।

राजस्थान की एसओजी सहित सभी सुरक्षा एजेंसियों के लिए विक्रम पपला अभी भी चुनौती बना हुआ है जिससे अलवर और राजस्थान पुलिस सवालों के घेरे में है। सवाल उठ रहा है कि पुलिस चुपचाप क्यों बैठी है। 10 महीने के बाद भी उसके हाथ खाली हैं।

ये हालात तब है जब राज्य के मुख्यमंत्री अशोक गहलोत के पास गृह मंत्रालय भी है। लेकिन राजस्थान पुलिस की चर्चा इन दिनों बड़े-बड़े रिश्वत कांडों की वजह से हो रही है।

 

Check Also

दुबई से 53 लाख का सोना लेकर पहुंचे 2 यात्री एयरपोर्ट पर अरेस्ट

कन्नूर। केरल में कन्नूर अंतरराष्ट्रीय हवाई अड्डे से गुरुवार को सीमा शुल्क अधिकारियों ने 932 …