Breaking News
Home / breaking / लेडी कांस्टेबल और डिप्टी का न्यूड वीडियो कब कहां बना, किसने लीक की डर्टी पिक्चर? 

लेडी कांस्टेबल और डिप्टी का न्यूड वीडियो कब कहां बना, किसने लीक की डर्टी पिक्चर? 

जयपुर। राजस्थान पुलिस को शर्मसार कर देने वाला महिला कांस्टेबल और rps अफसर का न्यूड वीडियो किस जगह पर स्विमिंग पूल में किसने शूट किया, अब पुलिस इसका पता लगा रही है। उधर, जानकारी मिली है कि rps अधिकारी हीरालाल सैनी को पुलिस ने उदयपुर के एक रिसोर्ट से अरेस्ट कर लिया है।

गत दिनों यह अश्लील वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हुआ है। वीडियो अजमेर जिले के ब्यावर डीएसपी हीरालाल सैनी व जयपुर कमिश्नरेट की महिला कांस्टेबल का है। दोनों स्वीमिंग पूल में कांस्टेबल के छह वर्षीय बेटे के सामने बिना कपड़ों के अश्लीलता की सारी हदें पार करते नजर आ रहे हैं।

वीडियो वायरल होने के साथ ही राजस्थान पुलिस ने सख्त कदम उठाते हुए आरपीएस अधिकारी हीरालाल सैनी व महिला कांस्टेबल को तुरंत प्रभाव से सस्पेंड कर दिया है। डीएसपी को निलंबन काल में जयपुर एचओ में हाजिरी देनी होगी।

जयपुर पुलिस की महिला कांस्टेबल और ब्यावर डीएसपी का डर्टी वीडियो कब और कहां बना। इसकी जानकारी अभी सामने नहीं आई है, मगर महिला कांस्टेबल की ओर से पुलिस को दी गई रिपोर्ट के आधार पर वीडियो महीनेभर पुराना हो सकता है। अजमेर आईजी एस.सेंगाथिर के अनुसार इनके खिलाफ एक माह से विभागीय जांच चल रही थी।अब जांच के बाद डीजीपी के आदेश पर दोनों को निलंबित कर दिया गया।

मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो वीडियो महिला कांस्टेबल ने लीक किया है। महिला कांस्टेबल के पति ने नागौर की चितावा पुलिस को रिपोर्ट देकर बताया था कि उसकी पत्नी 13 जुलाई को अपने वाट्सएप स्टेटस में स्वीमिंग में अश्लीलता वाला वीडियो व तस्वीरें लगाई थी। फिर यह वीडियो सोशल मीडिया में जबरदस्त तरीके से वायरल हो गया। पति ने 3 अगस्त को पुलिस थाने में रिपोर्ट दी लेकिन वहां के थानाधिकारी ने मामला दबाए रखा। अब उसे भी लाइन हाजिर कर 17 सीसीए का नोटिस दिया गया है।

बातें बड़ी-बड़ी…

राजस्थान पुलिस इस साल एक्शन अगेंस्ट वुमन रिलेटेड क्राइम एंड अवेयरनेस फॉर जस्टिस (आवाज) अभियान चला रही है। आए दिन पुलिस थानों में क्षेत्र की जागरूक महिलाओं को बुलाकर महिला अत्याचार के खिलाफ जानकारी दी जाती है।

महिला सुरक्षा पर चर्चा की जाती है। ब्यावर में खुद सैनी भी ऐसी मीटिंग्स ले चुके हैं और मीटिंग में महिला सुरक्षा की बड़ी-बड़ी बातें कर चुके हैं।

Check Also

धर्मांतरण मामले में मौलाना के तीन साथी अरेस्ट, खातों में मिले 20 करोड़

लखनऊ। उत्तर प्रदेश पुलिस के आतंकवाद निरोधी दस्ते ने अवैध धर्मांतरण मामले में मेरठ से गिरफ्तार …