Breaking News
Home / breaking / लेडी कांस्टेबल और डिप्टी का एक और न्यूड वीडियो वायरल, बच्चे से भी अश्लीलता करता दिखा अफसर

लेडी कांस्टेबल और डिप्टी का एक और न्यूड वीडियो वायरल, बच्चे से भी अश्लीलता करता दिखा अफसर

जयपुर। राजस्थान पुलिस को शर्मसार कर देने वाले

Rps अफसर हीरालाल सैनी और महिला कांस्टेबल का एक और न्यूड वीडियो वायरल हुआ है। करीब ढाई मिनट का यह वीडियो भी उसी स्विमिंग पूल का है। इसमें सैनी महिला कांस्टेबल के 6 साल के बेटे से अश्लीलता कर रहा है। बेटे सामने ही महिला कांस्टेबल अफसर के साथ न्यूड होकर ममता को भी शर्मसार कर रही है। एसओजी की प्रारंभिक जांच में यह वीडियो जयपुर के कालवाड़ स्थित रिसोर्ट का बताया जा रहा है।

अब रिसोर्ट सील करने के साथ ही महिला कांस्टेबल राजेश कुमारी को भी अरेस्ट किया जाएगा।

 

महिला कांस्टेबल और rps अफसर का न्यूड वीडियो किसने शूट किया, अब इसका पता लगा रही है। rps अधिकारी हीरालाल सैनी को पुलिस ने उदयपुर के एक रिसोर्ट से अरेस्ट कर चुकी है।

यह है मामला

गत दिनों यह अश्लील वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हुआ है। वीडियो अजमेर जिले के ब्यावर डीएसपी हीरालाल सैनी व जयपुर कमिश्नरेट की महिला कांस्टेबल का है। दोनों स्वीमिंग पूल में कांस्टेबल के छह वर्षीय बेटे के सामने बिना कपड़ों के अश्लीलता की सारी हदें पार करते नजर आ रहे हैं।

वीडियो वायरल होने के साथ ही राजस्थान पुलिस ने सख्त कदम उठाते हुए आरपीएस अधिकारी हीरालाल सैनी व महिला कांस्टेबल को तुरंत प्रभाव से सस्पेंड कर दिया है। डीएसपी को निलंबन काल में जयपुर एचओ में हाजिरी देनी होगी।

 

मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो वीडियो महिला कांस्टेबल ने लीक किया है। महिला कांस्टेबल के पति ने नागौर की चितावा पुलिस को रिपोर्ट देकर बताया था कि उसकी पत्नी 13 जुलाई को अपने वाट्सएप स्टेटस में स्वीमिंग में अश्लीलता वाला वीडियो व तस्वीरें लगाई थी। फिर यह वीडियो सोशल मीडिया में जबरदस्त तरीके से वायरल हो गया। पति ने 3 अगस्त को पुलिस थाने में रिपोर्ट दी लेकिन वहां के थानाधिकारी ने मामला दबाए रखा। अब उसे भी लाइन हाजिर कर 17 सीसीए का नोटिस दिया।

 अब दूसरा वीडियो लीक होने का बाद दो और rps अफसर मोटाराम बेनीवाल और हरिशंकर शर्मा तथा थाना प्रभारी गुरुदत्त सैनी एवं प्रकाश मीणा को भी सस्पेंड कर दिया है।

Check Also

धर्मांतरण मामले में मौलाना के तीन साथी अरेस्ट, खातों में मिले 20 करोड़

लखनऊ। उत्तर प्रदेश पुलिस के आतंकवाद निरोधी दस्ते ने अवैध धर्मांतरण मामले में मेरठ से गिरफ्तार …