Breaking News
Home / breaking / लेडी कांस्टेबल और सीओ का स्विमिंग पूल में सेक्स करते वीडियो वायरल, दोनों सस्पेंड

लेडी कांस्टेबल और सीओ का स्विमिंग पूल में सेक्स करते वीडियो वायरल, दोनों सस्पेंड

जयपुर। पुलिस मुख्यालय ने आज दो अलग-अलग आदेश निकालते हुए अजमेर जिले के ब्यावर वृत्ताधिकारी हीरालाल सैनी और जयपुर पुलिस कमिश्नरेट की एक महिला कांस्टेबल राजेश कुमारी को निलंबित किया है। सीओ ब्यावर हीरालाल सैनी को निलंबित करने के आदेश डीजीपी एमएल लाठर ने जारी किए हैं. जबकि महिला कांस्टेबल राजेश कुमारी को निलंबित करने के आदेश एडीजी विजिलेंस बीजू जॉर्ज जोसफ ने जारी किए हैं

दोनों ही आदेशों में विभागीय जांच का हवाला देकर निलंबित किए जाने का जिक्र किया गया है. निलंबन अवधि में दोनों का वेतन आधा किया गया है. निलंबन अवधि के दौरान आरपीएस हीरालाल सैनी का मुख्यालय डीजीपी ऑफिस और राजेश कुमारी का मुख्यालय रिजर्व पुलिस लाइन जयपुर कमिश्नरेट रखा गया है।
दरअसल, पूरे प्रकरण के पीछे का मुख्य कारण महिला कांस्टेबल राजेश कुमारी के पति खेमाराम की ओर से नागौर जिले के चितावा पुलिस थाने में दी शिकायत है।
 खेमाराम ने अपनी शिकायत में इस बात का जिक्र किया है कि 7 मई 2001 को उसकी शादी राजेश कुमारी से हुई थी। वर्ष 2008 में राजेश कुमारी की राजस्थान पुलिस में कांस्टेबल के पद पर नौकरी लग गई। साल 2015 में राजेश कुमारी ने पुत्र को जन्म दिया जो कि वर्तमान में राजेश कुमारी के साथ ही रहता है।
13 जुलाई 2021 को राजेश कुमारी ने अपने व्हाट्सएप स्टेट्स पर एक वीडियो लगाया. जिसमें वह एक स्विमिंग पूल में अर्धनग्न अवस्था में आरपीएस अधिकारी हीरालाल सैनी के साथ सेक्स करती नजर आ रही हैं। वीडियो में राजेश कुमारी का 6 साल का पुत्र भी दिखाई दे रहा है। जिसके चलते राजेश के पति खेमाराम ने आरपीएस हीरालाल सैनी और कांस्टेबल राजेश कुमारी के खिलाफ पॉक्सो एक्ट के तहत शिकायत दी। दो महीने तक पुलिस ने मामला दबाए रखा।
बुधवार को पति खेमाराम का शिकायत पत्र सोशल मीडिया पर वायरल होने के बाद मुख्यालय की नींद टूटी और हीरालाल सैनी और राजेश कुमारी को निलंबित कर दिया।

दरअसल, पूरे प्रकरण के पीछे का मुख्य कारण महिला कांस्टेबल राजेश कुमारी के पति खेमाराम की ओर से नागौर जिले के चितावा पुलिस थाने में दर्ज एक एफआईआर है. खेमाराम ने अपनी शिकायत में इस बात का जिक्र किया है कि 7 मई 2001 को उसकी शादी राजेश कुमारी से हुई थी. वर्ष 2008 में राजेश कुमारी की राजस्थान पुलिस में कांस्टेबल के पद पर नौकरी लग गई. साल 2015 में राजेश कुमारी ने पुत्र को जन्म दिया।

पिछले दिनों उसकी पत्नी ने अपने व्हाट्सएप स्टेटस पर यह न्यूड वीडियो अपलोड किया।

Check Also

धर्मांतरण मामले में मौलाना के तीन साथी अरेस्ट, खातों में मिले 20 करोड़

लखनऊ। उत्तर प्रदेश पुलिस के आतंकवाद निरोधी दस्ते ने अवैध धर्मांतरण मामले में मेरठ से गिरफ्तार …