Breaking News
Home / breaking / लॉकडाउन में फंसी लड़की से लगातार गैंगरेप, आरोपियों की सरगर्मी से तलाश

लॉकडाउन में फंसी लड़की से लगातार गैंगरेप, आरोपियों की सरगर्मी से तलाश

 

अजमेर। राजस्थान में ख्वाजा की नगरी अजमेर के दरगाह थाना क्षेत्र में अंदरकोट इलाके में नाबालिग के साथ सामूहिक दुष्कर्म के मामले में पुलिस ने तीन आरोपियों के खिलाफ पोक्सो एक्ट में मुकदमा दर्ज किया है।

थाना अधिकारी हेमराज ने बताया कि परिवार से नाराज होकर दिल्ली मूल की एक 16 वर्षीय नाबालिग लडकी अजमेर तीन माह पहले आई थी। बाद में वह लॉकडाउन में फंस गई लेकिन इससे पहले ही दुष्कर्म के आरोपियों ने इस बालिका को पनाह देते हुए दरगाह के नजदीकी अंदरकोट क्षेत्र में रखा और लॉकडाउन के दौरान उसके साथ दुष्कर्म हुआ जिसकी शिकायत लेकर वह क्षेत्र की एक सामाजिक कार्यकर्ता के साथ सोमवार को थाने में आकर रिपोर्ट दर्ज करवाई।

सीआई हेमराज ने बताया कि पीडिता ने पूछताछ के दौरान बताया कि वह चार पांच माह पहले दिल्ली से अपनी एक सहेली के साथ ट्रेन से अजमेर आई थी। लेकिन अजमेर रेलवे स्टेशन पर उसकी सहेली उससे बिछुड गई। उसी दौरान वहां अजगर नाम का युवक उसे मिला जो बहला फुसलाकर उसे अंदरकोट स्थित उसके घर ले गया। घर पर ही अजगर ने दुष्कर्म किया तथा किसीको न बताने की धमकी दी। बाद में उसने दोस्तों को घर पर बुलाना शुरू कर दिया। तीनों ने कई बार उसके साथ दुष्कर्म किया।

पुलिस ने पीडिता की रिपोर्ट के आधार पर देर शाम तीनों आरोपियों के खिलाफ नियमानुसार मुकदमा दर्ज कर लिया। युवती के अनुसार तीनों आरोपी बिहारी खानाबदोश है जिनमें से एक हबीबुल्लाह अजगर है। उन्होंने बताया कि पीड़िता का मेडिकल भी कराया गया है। साथ ही अब तीनों आरोपियों की तलाश में पुलिस जुट गई है। पुलिस आरोपियों की तलाश कर रही है।

Check Also

मन्दिर के चढ़ावे पर हाथ साफ, सीसीटीवी देखा तो चौंक गए लोग

  शिमला। राजधानी शिमला के अनाडेल स्थित श्री नाग देवता राम मंदिर में चढ़ावे के पैसों …