Breaking News
Home / breaking / लोन की किश्त नहीं चुका पाई महिला, लेनदार ने 10 दिनों तक किया रेप

लोन की किश्त नहीं चुका पाई महिला, लेनदार ने 10 दिनों तक किया रेप

चूरू. जिले के राजलदेसर थाना क्षेत्र के एक गांव की 25 वर्षीय विवाहिता को लोन (Loan) के रूपये न चुकाने पर अगवा (kidnapped) कर लिया गया. इतना ही नहीं महिला को चाय में नशीली चीज मिलाकर बेहोश कर दिया और फिर दिल्ली ले जाकर उसके साथ दुष्कर्म (Rape in delhi) किया गया. आरोपी ने महिला के अश्लील वीडियो भी बना लिये. इन्हें वायरल करने की धमकी देकर 10 दिनों दुष्कर्म करता रहा
.महिला ने इसकी नामजद रिपोर्ट दर्ज कराई है. राजलदेसर थानाधिकारी महेन्द्र कुमार सैन ने बताया कि पीडिता की रिपोर्ट पर संजय मेघवाल के खिलाफ आईपीसी की संगीन धाराओं में मामला दर्ज हुआ है.
पुलिस के मुताबिक विवाहिता ने महिला समूह लोन लिया था. वह लोन को किश्तों के माध्यम से संजय मेघवाल को चुका रही थी. लॉकडाउन के कारण आर्थिक हालत खराब होने के कारण वह पिछले कई महीनों से किश्त नहीं चुका पाई. संजय ने विवाहिता को मोबाइल पर फोन कर श्रीडूंगरगढ़ बुलाया, मगर वह नहीं गई. एक दिन विवाहिता गांव नरसीसर जा रही थी,  तभी आरोप बस स्टैण्ड पर आ गया और किश्त के रूपये मांगने लगा.

इस दौरान आरोपी संजय ने विवाहिता को चाय पिलाई. जिसके पीने के बाद वह बेहोश हो गई. होश आने पर विवाहिता ने खुद को दिल्ली में पाया. जहां उसने आरोपी से घर छोड़ने के लिए कहा तो आरोपी ने उसे बंधक बनाकर दुष्कर्म किया. आरोपी ने उसके अश्लील वीडियो भी बना लिये और वीडियो वायरल करने की धमकी देकर दस दिनों दुष्कर्म करता रहा.

महिला के परिजनों ने कराई गुमशुदगी की रिपोर्ट
इधर पीडिता के घर नहीं पहुंचने पर परिजनों ने राजलदेसर थाने में गुमशुदगी दर्ज करवाई. पुलिस ने तफ्तीश के दौरान विवाहिता को दिल्ली से दस्तयाब कर लिया. बहरहाल पुलिस ने महिला का मेडिकल करवा लिया है, और आरोपी की तलाश कर रही है.

Check Also

 ‘जंगल’ में हुई 3 करोड़ की शादी, सब रह गए हैरान

  बस्तर। छत्तीसगढ़ के बस्तर में इन दिनों एक शादी की खूब चर्चा हो रही …