Breaking News
Home / breaking / वकील के हमलावरों से मारपीट की कोशिश, बरपा हंगामा

वकील के हमलावरों से मारपीट की कोशिश, बरपा हंगामा

 

कोटा। राजस्थान के कोटा में अदालत परिसर में एक वकील के साथ मारपीट करने वाले आरोपियों को पेशी पर ले जाने के दौरान आज न्यायालय में वकीलों ने हंगामा कर दिया तथा आरोपियों पर हमले की कोशिश की गई।

सूत्रों के अनुसार पुलिस आरोपियों को लेकर आज नयापुरा स्थित कोटा के न्यायालय परिसर पहुंची थी जहां अन्य वकीलों ने पुलिस की मौजूदगी में आरोपियों के साथ मारपीट करने का प्रयास किया। इस दौरान पुलिस और वकीलों के बीच कहासुनी हुई और धक्का-मुक्की तथा झड़प होने जैसे हालात बन गए।

 

घटना की सूचना मिलने के बाद अतिरिक्त पुलिस बल कोटा न्यायालय परिसर पहुंच गया और परिसर को छावनी में तब्दील कर दिया गया। पुलिस उप अधीक्षक और थाना प्रभारी सहित कई पुलिस के अधिकारी भी मौके पर पहुंचे और किसी भी अप्रिय वारदात को टालने के लिए न्यायालय परिसर के पुलिस का भारी जाब्ता तैनात किया गया।

इस दौरान वकीलों ने जोरदार आक्रोश जताया और आरोपियों के साथ मारपीट करने का प्रयास किया। हालांकि पुलिस के भारी जाप्ते के चलते वकीलों की आरोपियों के साथ मारपीट की कोशिशें विफल कर दी गई।

उल्लेखनीय है कि दो दिन पहले कोटा के कुन्हाड़ी थाना क्षेत्र में बालिता रोड़ इलाके में सड़क दुर्घटना के बाद एक वकील के साथ करीब एक दर्जन लोगों ने मारपीट की वारदात को अंजाम दिया था। पुलिस ने इस मामले में दो आरोपी को गिरफ्तार किया था जिन्हें आज पुलिस न्यायालय में पेश करने के लिए लाई थी।

Check Also

Flipkart ने UP सरकार को भेंट किए 50 हजार PPE किट

लखनऊ। ई-कॉमर्स कम्पनी फ्लिपकार्ट ने उत्तर प्रदेश सरकार को स्वास्थ्यकर्मियों के उपयोग के लिए 50 हजार …