Breaking News
Home / breaking / वकील को घर बुलाकर हनीट्रैप में फंसाया, मां-बेटे सहित 3 अरेस्ट

वकील को घर बुलाकर हनीट्रैप में फंसाया, मां-बेटे सहित 3 अरेस्ट

श्रीगंगानगर। राजस्थान के श्रीगंगानगर जिले में रायसिंहनगर थाना क्षेत्र में पुलिस ने एक एडवोकेट को हनीट्रैप कर ब्लैकमेल करने के आरोप में मां-बेटा सहित तीन आरोपियों को गिरफ्तार किया है।

मामले की जांच कर रहे सब इंस्पेक्टर जीतराम ने बताया कि एडवोकेट लखविंदरसिंह को धोखे से घर बुलाकर हनी ट्रैप करने के मामले में चक 25-आरबी निवासी कुलदीपकौर मजहबी सिख (35) और कुम्हार बस्ती निवासी चरणजीतकौर (46) और उसके पुत्र बंटी (25) को गिरफ्तार किया गया है। इनके कब्जे से एडवोके का एटीएम कार्ड और आधार कार्ड आदि कागजात बरामद कर लिए गए हैं।

उन्होने बताया कि आरोपियों को न्यायालय में पेश करने पर तीनों को न्यायिक हिरासत में भेजने के आदेश दिए गए। चक 15 आरबी निवासी एडवोकेट लखबीरसिंह द्वारा 29 जनवरी को इन लोगों की चंगुल से छूट कर थाने में आते ही दी गई रिपोर्ट के आधार पर मुकदमा दर्ज किया गया था।

परिवादी लखबीरसिंह ने बताया है कि कुलदीपकौर अक्सर कोर्ट और कचहरी में आती रहती थी। कानूनी सलाह मशवरा करने के लिए वह उसके पास भी आती थी। 29 जनवरी की दोपहर कुलदीपकौर ने फोन कर कहा कि उसका कोई परिचित है, उनसे मिलना चाहता है।

कुलदीपकौर ने कुम्हार बस्ती के एक मकान में आकर परिचित से मिलने के लिए कहा। वह बताए गए मकान में गया तो कुलदीपकौर वहीं मौजूद थी। अचानक दो-तीन लोग और घर में आ गए और आरोप लगाने लगे कि उसने कुलदीपकौर से जबरदस्ती की है।

एडवोकेट के अनुसार इन लोगों ने डरा धमका कर उसका पर्स, एटीएम कार्ड, आधार कार्ड छीन लिया। पर्स में तीन हजार रुपए थे। रुपए निकालकर पर वापस उसकी जेब में डाल दिया। दुष्कर्म का मुकदमा दर्ज करवा देने की धमकी देकर 50 हजार की मांग करने लगे। वह किसी तरह इनकी चंगुल से निकल कर आ गया।

Check Also

सेक्स रेकेट में शामिल 7 लड़के, 4 लड़कियां हिरासत में

  नोएडा। नोएडा पुलिस ने सेक्टर-12 के आई ब्लॉक स्थित एक कोठी में चल रहे देह …