Breaking News
Home / breaking / विवाह समारोह में मेहमान बन लाखों के जेवर चुराए, महिला अरेस्ट

विवाह समारोह में मेहमान बन लाखों के जेवर चुराए, महिला अरेस्ट

कोटा। राजस्थान में कोटा के एक मैरिज गार्डन में आयोजित विवाह समारोह में भाग लेने आई एक महिला के कंधे से लटका बैग काटकर उसमें रखे पांच लाख रुपए के गहने चुरा ले जाने के आरोप में पुलिस ने एक महिला को गिरफ्तार किया है। इस मामले में महिला के साथ एक नाबालिक बच्चा भी देखा गया था। इसके बारे में भी पूछताछ की जा रही है।

पुलिस अधीक्षक (शहर) ने बताया कि अलवर जिले के भिवाड़ी निवासी महिला शशि गुप्ता (42) ने महावीर नगर थाने में रिपोर्ट दर्ज करवाई थी कि वह रंगबाड़ी के एक मैरिज गार्डन में विवाह समारोह में भाग लेने आई थी और उसी समय कोई अज्ञात उसके कंधे पर लटका बैग काट कर ले गया जिसमें करीब पांच लाख रुपए के जेवर और 20 हजार रुपए नकद थे। यह घटना वहां लगे सीसीटीवी कैमरों में दर्ज हो गई थी जिसमें एक महिला और नाबालिग बच्चा दिखे। टीवी फुटेज में महिला बैग काटते नजर आ रही थी।

 

इस सीसीटीवी की रिकॉर्डिंग के आधार पर पुलिस ने आज कुन्हाडी थाना क्षेत्र से एक महिला पूनम बावरी (24) को गिरफ्तार किया। तलाशी लेने की पर उसके पास से चुराए गए कुछ जेवर व 18 हजार रुपए नकद बरामद हुए हैं। शेष को बरामद करने का प्रयास किया जा रहा है। इस वीडियो फुटेज में महिला के साथ दिख रहे नाबालिग के बारे में भी पुलिस उससे पूछताछ कर रही है।

Check Also

श्रृंगार गौरी के दर्शन करने जा रहे विश्व हिंदू सेना अध्यक्ष गिरफ्तार

  वाराणसी। सावन के चौ‍थे और अंतिम सोमवार पर एक बार फिर ज्ञानवापी मस्जिद-श्रृंगार गौरी …