Breaking News
Home / breaking / शिक्षा विभागीय कर्मचारी संघ राजस्थान के भिनाय मंडल के चुनाव सम्पन्न

शिक्षा विभागीय कर्मचारी संघ राजस्थान के भिनाय मंडल के चुनाव सम्पन्न

अजमेर। शिक्षा विभागीय कर्मचारी संघ राजस्थान के भिनाय मंडल के चुनाव संभाग अध्यक्ष मनोज वर्मा व पर्यवेक्षक गजेंद्र सिंह राठौड़ की देखरेख में सम्पन्न हुए। चुनावों में भिनाय मंडल की कार्यकारिणी का गठन हुआ । सर्व सहमति से कार्यकारिणी में बलवीर भगत को अध्यक्ष व सत्यनारायण पारिक़ सहायक प्रशासनिक अधिकारी को वरिष्ठ उपाध्यक्ष , अरविंद कुमार पारिक़ को मंडल महामंत्री तथा कौशल किशोर को कोषाध्यक्ष , अशोक कुम्हार को मीडिया प्रभारी चुना गया । इसी प्रकार हेमंत कुमार को संगठन मंत्री व लोकेंद्र को प्रचार मंत्री , सुरेंद्र लोहिया को कार्यालय मंत्री , देवेंद्र सिंह को विधि मंत्री एवं लक्की परवेज़ को सदस्यचुना गया तथा सहायक प्रशासनिक अधिकारी अशोक कच्चावा को परमर्शक नियुक्त किया गया ।
इस अवसर पर संभाग अध्यक्ष मनोज वर्मा ने संगठन के ज़रिए मंत्रलयिक कर्मचारियों की कार्य के दौरान आने वाली समस्याओं के निदान व नव नियुक्त सभी कनिष्ठ सहायकों की ट्रेनिंग केम्प आयोजन करवाने का आश्वासन दिया। बाबुओ की ग्रेड पे के सुधार के लिए आंदोलन के पूर्व सरकार को चेताने के लिए ट्विटर वार में अपनी प्रमुख माँग ग्रेड पे 3600 करवाने के लिए बढ़ चढ़ कर हेसटेग कर सोशल मीडिया पर अपनी ताक़त दिखाने का आह्वान किया।
सनद रहे गत दिन हुई पूरे प्रदेश से ट्वीटर वार में साढे छः लाख से अधिक रिकार्ड ट्वीट किए गए ।
अगली ट्वीट तीन अगस्त को सुबह आठ बजे की जाएगी।
इससे पहले संगठन की मीटिंग पंचायत समिति भिनाय परिसर में सम्पन्न हुई । पंचायत राज कर्मचारी संघ के प्रदेश उपाध्यक्ष ने भी हिस्सा लिया व पंचायत राज के मंत्रलयिक कर्मचारियों की वरिष्ठता का मुद्दा उठाया ।

Check Also

कश्मीर में फिर आतंकी ​हमला, CRPF जवानों पर आतंकियों ने की फायरिंग

श्रीनगर।  जम्मू-कश्मीर में सुरक्षाबलों पर आतंकी हमले का सिलसिला थमने का नाम नहीं ले रहा …