Home / breaking / शिक्षा विभागीय कर्मचारी संघ की संभाग स्तर की त्रैमासिक मासिक मीटिंग सम्पन्न

शिक्षा विभागीय कर्मचारी संघ की संभाग स्तर की त्रैमासिक मासिक मीटिंग सम्पन्न

 

भीलवाड़ा। शिक्षा विभागीय कर्मचारी संघ राजस्थान के अजमेर संभाग स्तर की त्रैमासिक मासिक मीटिंग भीलवाड़ा में सम्पन्न हुई ।

शिक्षा विभागीय कर्मचारी संघ राजस्थान के अजमेर संभाग की मासिक मीटिंग सहायक प्रशासनिक अधिकारी जेठो आसवानी की अध्यक्षता व मनोज वर्मा अजमेर संभाग अध्यक्ष के विशिष्ठ आतिथ्य में आज राजेंद्र मार्ग उच्च माध्यमिक विध्यालय भीलवाड़ा में कोविड नियमों की पालना के साथ आयोजित हुई।

संघ के ज़िला अध्यक्ष भीलवाड़ा  शिवराज आचार्य ने बैठक के शुरुआत में सदन को एक जानकारी में बताया की ज़िला व आठ मण्डल की कार्यकारिणी का गठन विधिवत हो चुका है । संगठन अन्य सभी मंत्रालयिक संघो से समन्वय करते हुए मज़बूती के साथ कार्य कर रहा है ।
संघ के वरिष्ठ उप ज़िला अध्यक्ष ग़फ़्फ़ार अली ने सभी पी॰ई॰ई॰ओ॰ स्कूल में मंत्रालयिक कर्मचारियों के नव पद स्रजन कराने की माँग रखी ।

 

संयुक्त मंत्री अविनाश , संजीव ,पवन शर्मा व रवि ओझा ने संयुक्त रूप संगठन की मजबूत करने के विभिन्न कार्यों पर विचार रखे । कार्यालय कार्यों ने अन्य सँवर्ग के हस्तशेप , डेप्युटेशन बंद कराने की माँग पर सभी सहमत हुए, तथा नव नियुक्त कनिष्ठ सहायकों को कार्यालय कार्य पद्दती , नियमो की जानकारी आदी का प्रशिक्षण दिलाने व साल में दो बार कार्यशाला आयोजन हो की पुरज़ोर माँग का पत्र सरकार को शीघ्र दिया जाएगा ।
ज़िला व मण्डल पदाधिकारियों की मासिक बैठक प्रत्येक दित्तिय शनिवार को आयोजित करने का प्रस्ताव सर्व सहमति से स्वीकार किया गया ।

बैठक में मनीष कुमार पाण्डे,रमेश चंद कंठ,कमल किशोर,अविनाश पवाँर ,रत्नेश कुमार खटिक ,ख़ेमचन्द कोली , नरेश कुमार बहेती ,मुकेश कुमार जीनगर ,आशीष चौहान, संजीव शर्मा सहित ज़िला आ मंडल से अन्य पदाधिकारी और सदस्य उपस्थित रहे । ज़िला कार्यालय मंत्री रत्नेश कुमार खटिक ने बताया कि मीटिंग का संचालन विध्यालय सभागार में कोविड रुल की पालना के साथ किया गया ।

Check Also

वोट डालने आई बहू की ससुर ने लूटी अस्मत

बीकानेर। राजस्थान में बीकानेर जिले के कालू थाना क्षेत्र में एक महिला ने अपने ससुर के …