Breaking News
Home / breaking / सरकारी कर्मचारी युवती का देहशोषण करने के आरोप में पूर्व प्रधान अरेस्ट

सरकारी कर्मचारी युवती का देहशोषण करने के आरोप में पूर्व प्रधान अरेस्ट

Demo pic

श्रीगंगानगर। राजस्थान के श्रीगंगानगर जिले में पंचायत समिति पदमपुर के पूर्व प्रधान शिंगारासिंह को पुलिस ने एक महिला सरकारी कर्मचारी युवती का देहशोषण करने के आरोप में आज शाम गिरफ्तार कर लिया।

पदमपुर थाना प्रभारी तेजवंतसिंह ने बताया कि गत सात अक्टूबर को पीड़ित युवती द्वारा दर्ज करवाए गए मुकदमे में तफ्तीश करने के दौरान जुर्म प्रमाणित पाए जाने पर शिंगारासिंह को गिरफ्तार कर लिया गया है। उसे कल अदालत में पेश किया जाएगा।

https://amzn.to/38AOcPa

उन्होंने बताया कि उपखंड अधिकारी के कार्यालय में कार्यरत गजसिंहपुर क्षेत्र की एक युवती द्वारा दी गई रिपोर्ट के आधार पर सात अक्टूबर को पूर्व प्रधान शिंगारासिंह पर देहशोषण के आरोप में मुकदमा दर्ज किया गया था।

पीड़िता का आरोप था कि चार साल से वह पंचायत समिति कार्यालय में कार्यरत थी। तब शिंगारासिंह प्रधान था। शिंगारा सिंह ने उसकी फोटो खींच ली और लगभग एक वर्ष पहले अपने घर ले जाकर दुष्कर्म किया। इसके बाद वह लगातार उसे तंग परेशान और देहशोषण करता रहा। पीड़िता का आरोप है कि उसने कई बार शिंगारासिंह के मोबाइल नंबर को ब्लॉक किया, लेकिन वह बार-बार नए नंबर से धमकियां देता था।https://amzn.to/38AOcPa

पीडिता के एक रिश्तेदार ने बताया कि उसकी रिश्तेदार सरकारी महिला कर्मी को काफी समय से शिंगारासिंह ने परेशान कर रखा है। इसे लेकर कई बार पंचायतें भी की गई समझाइश करने पर शिंगारा सिंह उससे रंजिश रखने लगा।

Check Also

इस्लाम धर्म अपनाने के लिए हिंदू पहुंचा कोर्ट, धर्मांतरण प्रक्रिया में तेजी का अनुरोध

अहमदाबाद। इस्लाम धर्म अपनाने के इच्छुक 32 वर्ष के एक हिंदू व्यक्ति ने गुजरात उच्च …