Breaking News
Home / breaking / हत्या का अंदेशा : कब्र से निकलवाई बच्चे की लाश

हत्या का अंदेशा : कब्र से निकलवाई बच्चे की लाश

कोटा। राजस्थान में कोटा के लाडपुरा इलाके में एक डेढ़ वर्षीय बालक की रहस्यमय परिस्थितियों में मौत के मामले में हत्या का मुकदमा दर्ज होने के बाद पुलिस ने शव का पोस्टमार्टम करवाने के लिए उसके शव को कब्र से निकलवाया।

पुलिस सूत्रों ने बताया कि मृत बालक अबीर अंसारी का परिवार लाडपुरा के कर्बला इलाके में एक सघन क्षेत्र में रहता है। 25 अप्रैल की शाम को यह बालक लापता हो गया। परिवारजनों के तलाश करने पर इस बालक का शव मकान की पहली मंजिल पर रखी पानी की टंकी से बरामद हुआ।

परिवारजन उसे कोटा की जेके लोन अस्पताल ले गए, लेकिन वहां चिकित्सकों ने उसे मृत घोषित कर दिया। इसके बाद मौके पर पुलिस पहुंची तो मृत बालक के परिवार जनों ने कोई कार्यवाही नही चाहते हुए पोस्टमार्टम करवाने से इनकार कर दिया। इसके बाद शव परिवारजनों को सौंप दिया गया, जिसे कब्र में दफना दिया गया।

बाद में मृतक के पिता इमरान अंसारी और नाना सईद ने कोटा रेंज के पुलिस महानिरीक्षक को ज्ञापन देकर डेढ़ वर्षीय बालक अबीर अंसारी की हत्या का संदेह व्यक्त करते हुए इस मामले की जांच की मांग की।

यह भी देखें

उन्होंने कहा कि बालक केवल घुटनों के बल चल सकता था। ऐसी स्थिति में उसका पहली मंजिल की छत पर पहुंचना मुश्किल है लेकिन यदि वह किसी तरह वहां पहुंच भी जाए तो वह करीब साढे तीन फीट ऊंची पानी की टंकी में जाकर कैसे गिरा, यह संदेह पैदा करता है।

रामपुरा कोतवाली पुलिस ने इस मामले में पुलिस महानिरीक्षक के निर्देश पर हत्या का मामला दर्ज कर मामले की जांच शुरू कर दी है लेकिन अभी तक इस मामले में किसी की गिरफ्तारी नहीं हुई है।

Check Also

ससुराल वाले डाल रहे थे धर्मान्तरण का दबाव, दामाद ने की खुदकुशी

मेरठ। एक हिंदू युवक के सुसाइड का सनसनीखेज मामला सामने आया है. अहम बात यह …