Breaking News
Home / breaking / अकर्मण्य विधायकों को उखाड़ फेंकने के लिए तैयार आप के सिपाही

अकर्मण्य विधायकों को उखाड़ फेंकने के लिए तैयार आप के सिपाही

 

 

अजमेर। आम आदमी पार्टी की वरिष्ठ नेत्री कीर्ति पाठक के सानिध्य में आम आदमी पार्टी अजमेर दक्षिण विधानसभा क्षेत्र में सक्रिय कार्यकर्ताओं की मीटिंग हुई। जिसमें पार्टी संगठन मंत्री दुष्यंत यादव के निर्देशानुसार विधानसभा को चार पॉइंट्स में बांटा गया और अजमेर दक्षिण विधानसभा के चार सक्रिय कार्यकर्ताओं को इन चार पॉइंट्स पर एक एक बैठक आयोजित करवाने की ज़िम्मेदारी दी गयी |

कीर्ति पाठक ने बताया कि प्रदेश चुनाव प्रभारी विनय मिश्रा के निर्देशानुसार आम आदमी पार्टी 10 मई से 25 मई तक एक विशेष अभियान चला कर प्रत्येक विधानसभा में 4 जगह पर बैठक आयोजित करेगी , इसी कड़ी में आज अजमेर दक्षिण विधानसभा में बैठक आयोजित कर कार्यकर्ताओं से राय शुमारी के पश्चात मनीष मल्होत्रा, रवि कृष्णा, अमित श्रीवास्तव, शैलेश वर्मा  को बैठक करवाने की ज़िम्मेदारी दी गयी।

 

कार्यकर्ताओं को सम्बोधित करते हुए कीर्ति पाठक ने बताया कि अजमेर के हितों की लगातार अनदेखी से अजमेर के शहरी और ग्रामीण क्षेत्र की जनता आक्रोश में है और अब तीसरे विकल्प के रूप में वे अरविंद केजरीवाल की कार्य आधारित राजनीति से प्रभावित हो कर आम आदमी पार्टी की ओर आशा भरी नज़रों से देख रहे हैं। उन्होने सभी कार्यकर्ताओं को आम जनता तक पहुँच कर दिल्ली व पंजाब सरकार की कार्यों व जनता के टैक्स के पैसों के सदुपयोग की जानकारी देने का आह्वान किया।

उन्होंने अजमेर दक्षिण की वर्तमान विधायक की कार्यशैली पर ऊँगली उठाते हुए कहा कि वर्तमान विधायक एक ढर्रे पर चल रही हैं और आज तक बीसियों साल से चली आ रही बरसात के पानी की निकासी का प्रबंधन करवाने में अक्षम रही हैं। आज अजमेर दक्षिण की निचली बस्तियों में रहने वाली जनता हर बारिश में घरों के अंदर पानी भर जाने से परेशान रहती है  पर आज तक उस का हल नहीं निकला है। 

उन्होंने कांग्रेस की वर्तमान सरकार पर निशाना साधते हुए कहा कि जनता बेरोज़गारी , महंगाई और दलित व महिला उत्पीड़न से त्रस्त है पर प्रदेश के मुख्यमंत्री सिर्फ़ सत्ता में बने रहने की जुगत में लगे रहते हैं। अब जनता कांग्रेस के कुशासन को उखाड़ फेंकने को तैयार बैठी है | 

पृथ्वी सिंह नरूका ने बताया कि आज की बैठक में निवर्तमान ज़िला अध्यक्ष मीना त्यागी,चंद्र बलानी, हेमंत गहरवार, कल्पित हरित, पूनम मेहरा,अंशुल जयसिंघानी, मनीष मल्होत्रा, प्रीतम, हेमनंदिनी, दीपक कुमार, नरेंद्र सिंह शेखावत, अमित श्रीवास्तव, रवि कृष्णा, हेमलता गहलोत, शैलेश वर्मा, बृजेश, शंकरलाल, साहिल, लोकेश कुमार, श्याम परिहार, निक्की, बृजेश भार्गव, शंकरलाल, पवन सिंह, कमलेश, सहित कई कार्यकर्त्ता मौजूद रहे।

Check Also

 18 अप्रैल गुरुवार आपके भाग्य में क्या होगा बदलाव, पढ़ें आज का राशिफल

चैत्र मास, शुक्ल पक्ष, दशमी तिथि, वार गुरुवार, सम्वत 2081, बसन्त ऋतु, रवि उत्तरायण, शाम 05.32 बजे …