Breaking News
Home / breaking / अवैध संबंधों में बाधक बना पति, प्रेमी के साथ मिल पत्नी ने की हत्या

अवैध संबंधों में बाधक बना पति, प्रेमी के साथ मिल पत्नी ने की हत्या

जयपुर. जयपुर के शिवदासपुरा थाना पुलिस ने चंदलाई रोड स्थित कुएं में चार दिन पहले मिली युवक की लाश के मामले का खुलासा कर दिया है. पुलिस ने युवक की हत्या कर उसकी लाश को कुएं में डालने के मामले में उसकी पत्नी समेत 4 आरोपियों को गिरफ्तार किया है.

आरोपी पत्नी (Wife) ने अपने प्रेमी (Lover) के साथ मिलकर पति की हत्या (Murder) करवाई थी. पति आरोपी पत्नी और उसके प्रेमी के बीच बाधक बनने लग गया था. इसलिए दोनों ने साजिश रचकर उसे अपने रास्ते से हटा दिया.

पुलिस ने बताया कि कुएं में जिस युवक का शव मिला था उसकी शिनाख्त राकेश मीणा के रूप में हुई थी.
वह पत्नी फूला देवी और 2 साल के बच्चे के साथ बिलवा में किराए का कमरा लेकर रहता था. यहां फूला देवी का कृष्ण नाम के एक युवक से संपर्क हो गया था. फूला देवी अपने पति राकेश की गैर मौजूदगी में कृष्ण से मिलती थी. इसकी जानकारी राकेश को लगने पर उसने एतराज जताया. इस बात को लेकर दोनों में झगड़ा भी होता रहता था.
बीते 5 फरवरी को राकेश ने यह बात उसके चाचा बाबूलाल मीणा को बताई. 7 फरवरी को राकेश बाइक लेकर गया था. उसके बाद उसका कोई पता नहीं चला. 12 फरवरी को शिवदासपुरा पुलिस थाने में राकेश की गुमशुदगी की रिपोर्ट दर्ज कराई गई. 25 फरवरी को चंदलाई रोड़ स्थित कुएं में एक युवक का शव पड़ा मिला था. बाद में उसकी पहचान राकेश के रूप में हुई. इसके बाद राकेश के चाचा ने पुलिस में फूला देवी और कृष्ण के खिलाफ हत्या का मामला दर्ज कराया था.

प्रेमी ने तीन साथियों के साथ मिलकर मारा था

पुलिस ने जांच करते हुए आरोपियों को दस्तयाब कर पूछताछ की. सख्ती से पूछताछ करने पर आरोपियों ने अपना जुर्म कबूल कर लिया. आरोपियों ने पुलिस को बताया कि फूला व कृष्ण के अवैध संबंधों में बाधक बने राकेश को हटाने की योजना बनाई गई थी. कृष्ण ने अपने गांव के दिलखुश मीणा, विजय मीणा और कार चालक विजेन्द्र के साथ मिलकर राकेश की हत्या कर लाश को चंदलाई रोड़ स्थित कुएं में डाल दिया. पुलिस ने राकेश की बाइक को भी कृष्ण के कब्जे से बरामद कर लिया है. पुलिस ने चारों आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है.

Check Also

25 अप्रैल शुक्रवार को आपके भाग्य में क्या होगा बदलाव, पढ़ें आज का राशिफल

  वैशाख मास, कृष्ण पक्ष, प्रतिपदा तिथि, वार शुक्रवार, सम्वत 2081, ग्रीष्म ऋतु, रवि उत्तरायण, …