Breaking News
Home / breaking / अवैध संबंध का शक : पत्नी और युवक को पेड़ से बांधकर खूब पीटा

अवैध संबंध का शक : पत्नी और युवक को पेड़ से बांधकर खूब पीटा

 

उदयपुर। एक शख्स ने अपने भाई के साथ मिलकर अपनी पत्नी और उसके कथित प्रेमी को पेड़ से बांधकर पीटा। पांच घंटे तक युवक और महिला की पिटाई की गई है। पीड़ित युवक का कहना है कि वो रक्षाबंधन के चलते महिला से राखियां लेकर उसके गांव पहुंचाने के मकसद से ही उससे मिला था। पुलिस ने पिटाई करने वाले दोनों भाइयों को गिरफ्तार कर लिया है।

पुलिस के मुताबिक, यह मामला बुधवार शाम का है। गिंगला थाना क्षेत्र में मोडपुरा के रहने वाले कैलाश नाम के शख्स ने अपनी पत्नी के मोबाइल से फोन कर उसके कथित प्रेमी को मोडपुरा बुलवाया। युवक को कुछ समझ नहीं आया और वो मोडपुरा चला गया।

यहां कैलाश और उसके छोटे भाई शंकर ने उसे पेड़ से बांध दिया। इसके बाद उससे मारपीट की और पत्नी से अफेयर के बारे में पूछताछ करने लगे। पीड़ित युवक ने कुछ नहीं बोला तो दोनों भाइयों ने कैलाश की पत्नी को भी पेड़ से बांध दिया। दोनों से काफी देर तक मारपीट की गई।

 

परिजनों ने फोन किया तो मांगे 50 हजार रुपये

बंधक बनाने के बारे में जब पीड़ित युवक के परिजनों को पता चला तो उन्होंने आरोपियों को फोन कर छोड़ने की गुहार लगाई। आरोप है कि दोनों ने बंधक को छोड़ने की एवज में पचास हजार रुपये मांगे थे। पांच घंटे तक दोनों को बांध कर रखा गया। इस बीच किसी ग्रामीण ने पुलिस को सूचना दे दी।

गींगला थानाधिकारी कमलेन्द्र सिंह सोलंकी ने बताया कि पुलिस ने मौके पर दोनों के हाथों पर बंधी रस्सी को खोलकर आजाद किया। पीड़ित की रिपोर्ट पर पुलिस ने कैलाश और शंकर को बंधक बनाने और मारपीट करने के आरोप में गिरफ्तार कर लिया। आरोपी को उसकी पत्नी पर युवक के साथ अफेयर का शक था। पुलिस सच्चाई का पता लगाने के लिए पूछताछ कर रही है।

Check Also

अकेली महिलाओं के घरों में झांकता था युवक, 50 महिलाओं ने की शिकायत

नादिया. पश्चिम बंगाल के नादिया से एक हैरान करने वाला मामला सामने आया है, जहां …