Breaking News
Home / breaking / …और पति ने खुद ही पत्नी को सौंप दिया प्रेमी के हवाले

…और पति ने खुद ही पत्नी को सौंप दिया प्रेमी के हवाले

 

सीकर/नैनीताल। उत्तराखंड के हल्द्वानी में एक अजीबोगरीब मामला सामने आया जब पुलिस ने लापता विवाहिता महिला को राजस्थान के सीकर से बरामद कर उसके पति की सहमति पर प्रेमी एवं नए पति को सौंप दिया।

पुलिस सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार हल्द्वानी निवासी सतपाल सिंह की ओर से कोतवाली में लिखित शिकायत दी गई कि उसकी पत्नी बिना बताए घर से गायब हो गई है। पुलिस ने मामला दर्ज कर महिला की सकुशल बरामदी के लिए एक टीम का गठन किया। पुलिस ने मामले की जांच की तो चौंकाने वाले तथ्य सामने आए।

पुलिस ने गायब महिला को राजस्थान के ग्राम अठवास सीकर से बरामद कर लिया लेकिन महिला अपने घर लौटने को राजी नहीं हुई। महिला ने पुलिस को पूछताछ में बताया कि वह अपने पति सतपाल से खुश नहीं है और वह अपने प्रेमी विकास जाखड़ के पास आ गई है।

 

उसका विकास निवासी पटना थाना सदर फतेहपुर सीकर राजस्थान से दो साल से प्रेम प्रसंग चल रहा था और वह 24 दिसंबर 2019 को हल्द्वानी से अपने प्रेमी के साथ जयपुर होते हुए नवलगढ़ राजस्थान पहुंच गई।

दोनों ने आर्य समाजी तरीके से शादी भी कर ली है और अब वह अपने प्रेमी के साथ रहना चाहती है। महिला के बयानों के आधार पर व पुराने पति की सहमति पर पुलिस ने महिला को उसके प्रेमी और नए पति विकास जाखड़ के सुपुर्द कर दिया।

Check Also

 17 अप्रैल बुधवार को आपके भाग्य में क्या होगा बदलाव, पढ़ें आज का राशिफल

चैत्र मास, शुक्ल पक्ष, नवमी तिथि, रामनवमी पर्व, वार बुधवार, सम्वत 2081, बसन्त ऋतु, रवि …