Breaking News
Home / अजमेर / …और युवक के मलद्वार में डाल दी टॉर्च

…और युवक के मलद्वार में डाल दी टॉर्च

operation
अजमेर। बदमाशों ने एक युवक के साथ अमानवीयता की हदें पार कर दीं। घर में जबरन घुसे बदमाशों ने उसके हाथपांव बांधकर मलद्वार में टॉर्च डाल दी। अब जवाहरलाल नेहरू अस्पताल के चिकित्सक उस युवक की जान बचाने में जुटे हैं।

वारदात पाली जिले के रायपुर थाना इलाका स्थित गांव कलाव कल्प में रहने वाले सजनाराम के साथ घटी। उसे पाली से यहां जवाहर लाल नेहरू अस्पताल में उपचार के लिए अलसुबह चार बजे लाया गया।

पीडि़त सजनाराम पुत्र दया राम ने बताया कि मंगलवार रात को वह अपने घर पर अकेला था। उसकी पत्नी तथा बच्चे राजेश, धर्मेन्द्र, कैलाश, पुत्री निरमा आदि उदयपुर गए हुए थे। रात को चार-पांच बदमाश उसके घर में घुस गए तथा उसके हाथ व पांव रस्सी से बांध दिए। टॉर्च उसके मलद्वार में जबरन डाल दी।

पीडि़त सजनाराम ने बताया कि सभी बदमाशों ने अपने मुंह पर रूमाल बांध रखे थे, जिसके कारण वह उनके चेहरे नहीं देख पाया।

उसने बताया कि कल रात को ही उसने रायपुर पुलिस को घटना की सूचना देकर आरोपी बदमाशों के खिलाफ शिकायत दे दी है। पुलिस बदमाशों की तलाश में जुटी है।

जवाहर लाल नेहरू अस्पताल सूत्रों ने बताया कि बुधवार सुबह पौने पांच बजे सजनाराम को उपचार के लिए यहां भर्ती कराया गया है। उसकी एक्सरे रिपोर्ट में टॉर्च पेट में साफ दिखाई दे रही है। सूत्रों ने बताया कि टॉर्च को बाहर निकालने के लिए ऑपरेशन किया जा रहा है।

Check Also

दमकलों के 200 से ज्यादा फेरे, फिर भी नहीं बुझी आग, सिलेंडरों में धमाके

अजमेर। शहर के विमला मार्केट से सटे लक्ष्मी मार्केट में शुक्रवार सुबह लगी भीषण आग …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *