Breaking News
Home / breaking / कार-ट्रक भिड़ंत में थानाप्रभारी सहित तीन की मौत

कार-ट्रक भिड़ंत में थानाप्रभारी सहित तीन की मौत

बीकानेर। राजस्थान में बीकानेर के बीछवाल थाना क्षेत्र में बीती देर रात एक कार के ट्रक से टकराने से कार में सवार थानाप्रभारी सहित तीन लोगों की मौत हो गई जबकि एक हवलदार घायल हो गया।

पुलिस सूूत्रों ने आज बताया कि पूगल के थानाप्रभारी महावीर प्रसाद न्याल, सिपाही काशीराम, हवलदार राजेंद्र और अन्य एक व्यक्ति चंद्रप्रकाश किसी मामले की जांच के सिलिसिले में निजी कार से बीकानेर आए थे।

देर रात करीब एक बजे वे पूगल लौट रहे थे कि बीकानेर-जयपुर राजमार्ग पर पेमासर फांटा के पास कार विपरीत दिशा से आ रहे ट्रक से टकरा गई। आमने सामने की टक्कर से महावीर प्रसाद और काशीराम की मौके पर ही मौत हो गयी जबकि चंद्रप्रकाश और हवलदार घायल हाे गए।

पुलिस ने बताया कि घटना की जानकारी मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंच गई और चारों को कार से निकाला और पीबीएम पहुंचाया। अस्पताल में चंद्रप्रकाश ने दम तोड़ दिया जबकि राजेंद्र उपाचाराधीन है।

घटना की जानकारी मिलने पर पुलिस के वरिष्ठ अधिकारी पीबीएम अस्पताल पहुंच गये। पुलिस अधीक्षक प्रह्लाद कृष्णया ने पुलिसकर्मियों की मौत पर गहरा दुख व्यक्त किया। फिलहाल पोस्टमार्टम किया जा रहा है।

घटना के बाद ट्रक चालक के खिलाफ लापरवाही से वाहन चलाने का मामला दर्ज कर लिया गया है। घटना के बाद ट्रक चालक मौके से फरार हो गया।

 

Check Also

कांग्रेसियों ने लगाई ‘छान’, दुहारी की तैयारी

सन्तोष खाचरियावास अजमेर। आम चुनाव का बिगुल बजते ही शहर के कांग्रेसी अपनी-अपनी बाल्टी-चरियाँ लेकर …