Breaking News
Home / breaking / कॉलेज में लड़कियों के पैर पकड़कर मांगे वोट, जीत के लिए सभी पैंतरे

कॉलेज में लड़कियों के पैर पकड़कर मांगे वोट, जीत के लिए सभी पैंतरे

जयपुर। राज्य में आज सभी कॉलेज और यूनिवर्सिटी में छात्रसंघ चुनाव की धूम मची है। साथी छात्र छात्राओं से वोट पाने के लिए बिलकुल राजनीतिज्ञ की तरह साम, दाम, दंड, भेद की नीति अपनाई जा रही है। कहीं महंगी पार्टियां दी जा रही हैं तो कहीं हाथाजोड़ी हो रही है। इसी बीच भरतपुर का एक वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है जिसमें प्रत्याशी छात्र कॉलेज परिसर में जमीन पर दण्डवत होकर और गर्ल्स के पैर पकड़कर वोट मांग रहे हैं।
आज सुबह 8 बजे से दोपहर 1 बजे तक मतदान चला। इस दौरान अजीब नजारा देखने को मिला। चुनाव लड़ रहे प्रत्याशियों ने मतदान करने आ रहे मतदाताओं के पैरों को पकड़कर दंडवत होकर मनुहार की।
यहां तक कि प्रत्याशियों ने लड़कियों के पैर पकड़ लिए। छात्र संघ के प्रत्याशी सभी छात्र-छात्राओं के पैर पकड़कर दंडवत कर अपने पक्ष में वोट देने की मनुहार करते रहे और लड़कियों के पैर पकड़कर वोट देने का वादा करने पर ही उन्हें छोड़ा।
भरतपुर जिले में छात्रसंघ चुनावों के लिए 8 बजे से मतदान शुरू हो गया है। जिले में कुल 12 कॉलेज में छात्रसंघ के चुनाव हो रहे हैं। चुनावों को देखते हुए कॉलेजों में भारी पुलिस को तैनात किया गया है। ब्रज यूनिवर्सिटी से तीन प्रत्याशी मैदान में हैं। एबीवीपी से हितेश फौजदार, एनएसयूआई से पुष्पेंद्र और निर्दलीय राहुल शर्मा मैदान में हैं। ब्रज यूनिवर्सिटी में कुल 239 मतदाता हैं। जो आज अपने मत का उपयोग करेंगे। ब्रज यूनिवर्सिटी के तीनों प्रत्याशियों में बराबरी की टक्कर मानी जा रही है।

Check Also

कंगना के खिलाफ आपत्तिजनक पोस्ट पर महिला आयोग ने EC से की कड़ी कार्रवाई की मांग

नई दिल्ली। प्रसिद्ध अभिनेत्री और लोकसभा चुनाव 2024 में हिमाचल प्रदेश की मंडी सीट से भारतीय …