Breaking News
Home / breaking / गहलोत पर बरसे पूनियां, बोले ‘लव जिहाद’ इस्लामिक आतंकवाद का एजेंडा

गहलोत पर बरसे पूनियां, बोले ‘लव जिहाद’ इस्लामिक आतंकवाद का एजेंडा

जयपुर। राजस्थान में भारतीय जनता पार्टी प्रदेशाध्यक्ष डाॅ. सतीश पूनियां ने मुख्यमंत्री अशोक गहलोत द्वारा दिए गए ‘लव जिहाद’ के बयान पर पलटवार करते हुए कहा कि मुख्यमंत्री गहलोत का बयान उनकी वोट बैंक की ओछी मानसिकता को दर्शाता है।

पूनियां ने आज यहां जारी बयान में कहा कि कांग्रेस की देशभर में हो रही दुर्दशा से वह इतना विचलित हो जाएंगे यह विश्वास नहीं होता, हम सब जानते हैं कि सनातन भारत की परम्परा में विवाह एक धार्मिक और सामाजिक मान्यता प्राप्त संस्कार है यह केवल व्यक्ति की स्वतंत्रता तक सीमित नहीं है।

उन्होंने कहा कि मुख्यमंत्री गहलोत का यह बयान शर्मनाक है, भारत विश्व का पुरातन सनातन देश है, जहां विवाह एक नैसर्गिक संस्कार है, ‘लव जिहाद’ इस्लामिक आतंकवाद का घोषित एजेण्डा है, विश्वास नहीं होता वोट बैंक की राजनीति के लिए गहलोत इतना गिर जाएंगे। कांग्रेस की दुर्दशा से विचलित होकर मानसिक सन्तुलन यूं गड़बड़ होना स्वाभाविक ही है।

डाॅ. पूनियां ने कहा कि इस्लामिक आतंकवाद के एजेण्डे ‘लव जिहाद’ का शिकार होकर हमारी अबोध बच्चियां देश में उत्पीड़न का शिकार हो रही हैं। यह जगजाहिर है। ऐसी परिस्थिति में गहलोत का यह बयान निश्चित तौर पर ओछी मानसिकता का परिचायक है।

Check Also

दोस्त की गर्लफ्रेंड से बनाए अवैध सम्बन्ध, अधजली लाश ने खुद उगले राज

कोंडागांव। जिले में एक दोस्त ने अपने ही दोस्त की हत्या कर दी। बताया जा …