Breaking News
Home / breaking / छेड़खानी से परेशान युवती ने कुंड में कूदकर की सुसाइड

छेड़खानी से परेशान युवती ने कुंड में कूदकर की सुसाइड

चूरू। राजस्थान में चूरू जिले के भालेरी थाना क्षेत्र में एक युवती द्वारा छेड़खानी से तंग आकर कुंड में कूदकर आत्महत्या करने का मामला सामने आया है।

थाना प्रभारी केदारमल ने आज बताया कि थाना क्षेत्र के गांव बूचावास के एक शख्स द्वारा दी गई रिपोर्ट के आधार पर सुनील नामक युवक पर धारा 306, 354 और पोक्सो एक्ट की धाराओं में केस दर्ज किया गया है।

उन्होंने बताया कि 20 वर्षीय पुत्री युवती का शव 11 अक्टूबर को गांव के नजदीक एक कुंड में मिला था। तब उन्होंने हादसा मानकर इसकी सूचना पुलिस को नहीं दी। कल उसकी 12-13 वर्षीय छोटी बेटी, बड़ी बेटी की किताबों और कॉपियों को देख रही थी, तब उसमें सुसाइड नोट मिला।

उन्होंने बताया कि सुसाइड नोट में मृतका ने सुनील पर छेड़खानी करने, तंग परेशान करने तथा इससे दुखी होकर आत्महत्या करना बताया है। युवती ने सुनील पर यह आरोप भी लगाया है कि वह उसकी छोटी बहन को भी तंग परेशान करता है।

थाना प्रभारी ने बताया कि इस सुसाइड नोट के आधार पर जांच पड़ताल शुरू कर दी गई है। हालांकि मृतक युवती के शव का अगले ही दिन बिना पुलिस को सूचना दिए अंतिम संस्कार कर दिया गया था। सुसाइड नोट कई दिन बाद मिलने से इस सारे मामले में नया मोड़ आ गया।

Check Also

दोस्त की गर्लफ्रेंड से बनाए अवैध सम्बन्ध, अधजली लाश ने खुद उगले राज

कोंडागांव। जिले में एक दोस्त ने अपने ही दोस्त की हत्या कर दी। बताया जा …