Breaking News
Home / breaking / जार प्रदेशभर में मीडियाकर्मियों को बांट रहा मास्क-साबुन

जार प्रदेशभर में मीडियाकर्मियों को बांट रहा मास्क-साबुन

अजमेर। बीते चार माह से आमजन के घर तक दुनिया भर की खबरें पहुंचाने का काम मीडिया के अथक प्रयासों से हुआ और कोरोना काल में संक्रमण का खतरा होने के बाद भी पल-पल की अपडेट आप तक पहुंची। अजमेर में भी पत्रकारों ने जोखिम के बीच अपने कर्तव्य का बखूबी निर्वहन किया।

ऐसे ही जुझारू मीडियाकर्मियों को अजमेर कलेक्ट्रेट परिसर में जर्नलिस्ट एसोसिएशन ऑफ राजस्थान की ओर से मास्क और साबुन अजमेर जार के सचिव विनोद वर्मा ने प्रदान किए।

अजमेर जार जिलाध्यक्ष अकलेश जैन के अनुसार आने वाले दिनों में कोरोना के बढ़ते संक्रमण से बचाव के लिए मीडियाकर्मियों को मास्क की अनिवार्यता रखनी ही है। अजमेर में नियमित कोरोना पॉजिटिव बढ़ रहे हैं। ये हाल तो तब है जब जांच की प्रक्रिया मंद गति से चल रही है।

 

इस अवसर पर जार प्रदेश उपाध्यक्ष विजय मौर्य, अजमेर जार उपाध्यक्ष अरुण बाहेती, सचिव विनोद वर्मा, कोषाध्यक्ष विजय हंसराजानी, मीडिया प्रभारी महेंद्र टांक, राजकुमार वर्मा, महेश मूलचंदानी, नरेश गौड़, एनडी खान व साहिल आदि साथी उपस्थित रहे।

जार अध्यक्ष राकेश शर्मा के निर्देश पर प्रदेश भर में जर्नलिस्ट एसोसिएशन ऑफ राजस्थान की ओर से मीडियाकर्मियों को मास्क व साबुन की टिकिया बांटे जाने की कवायद जारी है। उन्होंने कोरोना के बढ़ते संक्रमण से चिंता व्यक्त करते हुए कहा कि मीडियाकर्मियों को आने वाले दिनों में अधिक सावधान रहना है। पत्रकारों के हित में जार द्वारा राजस्थान में किए गए प्रयास सराहनीय रहे हैं।

Check Also

पत्नी से अवैध संबंध के शक में भांजे की हत्या, पुलिस हिरासत में मामा ने भी की खुदकुशी

  दौसा. जिले के लालसोट में पत्नी से अवैध संबंधों के चलते भांजे की हत्या करने …