Breaking News
Home / breaking / जीप और बस की टक्कर में सात लोगों की मौत

जीप और बस की टक्कर में सात लोगों की मौत

बीकानेर। राजस्थान के बीकानेर जिले के देशनोक क्षेत्र में आज सुबह जीप और बस की टक्कर में चार महिलाओं सहित सात लोगों की मौत हो गई जबकि करीब आधा दर्जन लोग घायल हो गये।

पुलिस के अनुसार ये लोग जैसलमेर जिले के रामदेवरा से देशनोक आ रहे थे कि क्षेत्र में पल्लाना गांव के पास सुबह उनकी बोलेरो जीप सामने से आ रही यात्री बस से टकरा गई। हादसा इतना तेज था कि जीप चालक सहित छह लोगोंं की मौके पर मृत्यु हो गई जबकि एक व्यक्ति ने अस्पताल ले जाने के बाद दम तोड़ा।

हादसे में घायल में पांच लोगों को बीकानेर के पीबीएम अस्पताल में भर्ती कराया है जहां दो की हालत नाजुक बताई जा रही है। हादसे के बाद जिला कलेक्टर कुमार पाल गौतम भी पीबीएम अस्पताल पहुंचे और घायलों से मिले। चालक को छोड़कर जीप में सवार ये लोग रतनगढ़ के पास खटावतान गांव के बताए जा रहे हैं जबकि जीप चालक सीकर जिले का रहने वाला था।

हादसे पर मुख्यमंत्री अशोक गहलोत ने दुख जताया है। गहलोत ने सोशल मीडिया के जरिए घटना पर दुख व्यक्त करते हुए अपनी संवेदना प्रकट की है। उन्होंने घायलों के जल्द स्वस्थ होने की कामना की तथा मृतकों के परिजनों को यह दुख सहन करने की शक्ति देने की ईश्वर से प्रार्थना की।

Check Also

पत्नी को छोड़ साली के संग रचा ली शादी, घर वाले हैरान

आगरा। पुलिस के पास परिवार विवाद के हैरान करने वाले मामले सामने आए। किसी ने …