Breaking News
Home / breaking / टोंक में नामदेव युवाओं ने उत्साह से किया रक्तदान

टोंक में नामदेव युवाओं ने उत्साह से किया रक्तदान

add
नामदेव न्यूज डॉट कॉम
अजमेर। श्री नामदेव छीपा समाज नवयुवक मंडल टोंक तथा अनुष्का सेवा संस्थान, टोंक के तत्त्वावधान में गहलोत नर्सिंग होम, टोंक में विशाल स्वैच्छिक रक्तदान शिविर का आयोजन किया गया। इस मौके पर गणमान्य नागरिकों सहित नामदेव समाज के वरिष्ठजन की गरिमामय उपस्थिति में 17 यूनिट रक्तदान हुआ।

 

blood camp tonkblood camp tonk1
श्री नामदेव छीपा समाज नवयुवक मंडल के मंत्री आशीष नामा ने

नामदेव न्यूज डॉट कॉम को बताया कि सभी रक्तदाताओं को 24 अगस्त को वृहद स्तर पर मनाए जाने वाले छीपा सप्तमी महोत्सव में स्मृति चिह्न व प्रमाण पत्र देकर सम्मानित किया जाएगा।

blood camp tonk2
उन्होंने बताया कि शिविर में समाज संरक्षक डॉ. जे.सी.गहलोत, डॉ. तेजकरण बौंल्या, सत्यनारायण गोठरवाल, विष्णु कान्त गड्या, महेश नईवाल, रामबाबू गड्या, रमेश नईवाल, आशीष चिचोत्या, उमाशंकर पत्थरचट्टा, निर्मल गड्या, अरुण आसरमा, आशीष गड्या, डॉ. प्रदीप गहलोत आदि के मार्गदर्शन में बेहतरीन व्यवस्था को अंजाम दिया।

blood camp tonk3
मानवता को समर्पित
समाज विकास की केवल बातें करना अलग बात है और हकीकत के धरातल पर कुछ करना अलग बात है। नामदेव समाज के युवाओं ने हकीकत के धरातल पर अपना योगदान दिया है। उनका यह प्रयास मानवता को समर्पित है। शिविर में एकत्र रक्तदान कई मरीजों की जान बचाने में काम आएगा। नामदेव युवाओं का यह प्रयास दूसरे लोगों के लिए प्रेरणास्पद है।
इन्होंने किया रक्तदान
शिविर में स्वेच्छा से रक्तदान करने वाले समाज के कार्यकर्ताओं के नाम हैं- राजेश गोठरवाल, कुशाल गड्या, पंकज गड्या, सुनील जोशी, कमलेश सोपरा, बेणीप्रसाद गड्या, किशन सांडक्या, विष्णु नरबाण्या, आशीष गड्या, निर्मल गड्या, संजय बघेरवाल, विष्णुकान्त गड्या, दिलीप नरबाण्या, शंभू नरबाण्या, योगेश नरबाण्या, दीपक तौणगरिया आदि।
समाज में जोश का संचार
कार्यकम में समाज के संरक्षक डॉ.गहलोत ने कहा कि नामदेव समाज के नवयुवक मंडल ने हमेशा संगठनात्मक मजबूती व एकता कायम करने में सराहनीय सहयोग दिया है। उनके इस कदम से पूरे समाज में जोश का संचार हुआ है। उन्होंने समाजसेवी सत्यनारायण गोठरवाल के योगदान व समाज के विकास कार्यों में अहम भूमिका निभाने पर सराहना की।

 

संबंधित समाचार के लिए क्लिक करें

छीपा सप्तमी पर टोंक में सम्मान समारोह गोठ 24 अगस्त को

http://goo.gl/aKEdDT

Check Also

दोस्त की गर्लफ्रेंड से बनाए अवैध सम्बन्ध, अधजली लाश ने खुद उगले राज

कोंडागांव। जिले में एक दोस्त ने अपने ही दोस्त की हत्या कर दी। बताया जा …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *