Breaking News
Home / breaking / त्योहार पर जहरीली शराब का कहर, 8 लोगों की मौत

त्योहार पर जहरीली शराब का कहर, 8 लोगों की मौत

 

भरतपुर। राजस्थान के भरतपुर में कामा थाना क्षेत्र के सुन्हेरा गांव में पिछले तीन दिन में जहरीली शराब पीने से करीब आठ लोगों की मौत हो जाने का मामला सामने आया हैं।

थाना अधिकारी सुमित कुमार ने आज बताया कि मामले की जानकारी के बाद क्षेत्र में दबिश दी गई लेकिन कोई भी आरोपी अभी पकड़ में नहीं आ सका है। बताया गया कि मौके पर पहुंची पुलिस के सामने गांव का कोई भी व्यक्ति जहरीली शराब बेचने वाले माफियाओ के खिलाफ मुंह खोलने को तैयार नहीं है।

कुमार ने बताया कि जिन लोगो की जहरीली शराब से मौत होना बताया जा रहा है उनके परिजनों ने न तो पुलिस को कोई सूचना दी और न ही मृतकों के शवों का पोस्टमार्टम कराया गया। उन्होंने बताया कि जिन लोगो की मौत हुई है उनमें आदतन शराब पीने की लत बताई गई।

प्राप्त जानकारी के अनुसार गांव से शराब पीकर उत्तरप्रदेश के मथुरा अपने घर गए एक व्यक्ति की भी मौत की जानकारी पुलिस को मिली है। पुलिस ने बताया कि उत्तरप्रदेश निवासी मृतक के शव का पोस्टमार्टम मथुरा में किया जाना बताया जा रहा है।

जहरीली शराब से गांव में हुई इतनी मौतों के बाद गांव में सन्नाटा पसरा हुआ है। दीपावली के इस पावन पर्व पर भी घरों में चूल्हें नहीं जले हैं। बताया गया है कि जहरीली शराब के सेवन के बाद गंभीर रुप से बीमार पड़े हैं लेकिन बीते तीन दिनों में पुलिस एवं प्रशासनिक स्तर पर इस दिशा में कोई कदम तक नहीं उठाया गया है।

Check Also

किडनैपिंग केस को दो दिन तक मीडिया से छिपाती रही पुलिस, बाद में लूटी वाहवाही

  अजमेर.अजमेर दरगाह क्षेत्र से अगवा हुई चार साल की बच्ची को पुलिस ने उत्तर …