Breaking News
Home / जयपुर / दंपती के अपहर्ता पुलिस ने धर दबोचे

दंपती के अपहर्ता पुलिस ने धर दबोचे

arrest
जयपुर। राजधानी के वैशाली नगर थाना इलाके में दिन-दहाड़े दंपती का अपहरण करने वाले अपहर्ताओं को पुलिस ने दबोच लिया है। अपहर्ताओं ने दंपती को छोडऩे की एवज में 50 हजार रुपए की फिरौती की मांगी थी। पुलिस ने उनके कब्जे से दंपती को मुक्त करवा लिया है।
वैशाली नगर थानाधिकारी आलोक गौतम ने बताया कि मूलत: लालसोट निवासी कमल सैनी और उसकी पत्नी सविता आरपीए के पीछे जेपी नगर कच्ची बस्ती में रहते हैं। बीते दिन कमल और सविता खातीपुरा तिराहे पर किसी काम से आए थे। इसी दौरान सवाईमाधोपुर निवासी भरतसिंह, नसीराबाद निवासी रघुराज सिंह और टोंक निवासी राजेन्द्र सिंह सफारी कार में सवार होकर आए और दंपती को जबरदस्ती बैठाकर अपने साथ ले गए।

आरोपी उन्हें पांच्यावाला स्थित मकान में ले गए और बंधक बना लिया। दोपहर को आरोपियों ने कमल सैनी की पड़ौसी सुनीता से कमल की बात करवाई और उन्हें छोडऩे की एवज में 50 हजार रुपए की मांग की। पुलिस इस मामले को लेनदेन से जोड़कर देख रही है।
जानकारी मिलने पर कमल की पड़ौसी सुनीता थाने पहुंची और मामले कीजानकारी पुलिस को दी। जिस पर वैशाली नगर एसीपी राजेन्द्र शेखावत,थानाधिकरी आलोक गौतम और करणी विहार थानाधिकरी नरेन्द्र सहित पुलिस जाप्ता मौके पर पहुंचे और घेराबंदी कर तीनों अपकरणकताओं को गिरफ्तार कर दंपती को मुक्त करवा लिया।

Check Also

BREAKING : धड़धड़ाती जा रही सुपरफास्ट ट्रेन ने मालगाड़ी को मारी टक्कर, कई कोच पटरी से उतरे

  अजमेर। अजमेर से आगरा जा रही साबरमती आगरा सुपरफ़ास्ट ट्रेन रविवार रात मदार स्टेशन …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *