Breaking News
Home / breaking / दर्दनाक सड़क हादसा : बस-ट्रक भिड़ंत में 10 लोगों की मौत

दर्दनाक सड़क हादसा : बस-ट्रक भिड़ंत में 10 लोगों की मौत

 

 

बीकानेर। राजस्थान में बीकानेर जिले के सेरुणा थाना क्षेत्र में आज एक बस और ट्रक की टक्कर से 10 से अधिक लोगों की मौत हो गई जबकि करीब 25 लोग घायल हो गए।

पुलिस सूत्रों ने बताया कि सुबह करीब सात बजे राष्ट्रीय राजमार्ग 11 पर झंझेऊं गांव के पास एक ट्रक से एक निजी स्लीपर बस कोहरे के चलते टकरा गई। आमने सामने की इस टक्कर से बस में आग लग गई। इससे 10 लोगों की मौके पर ही मौत हो गयी जबकि करीब 25 लोग घायल हो गए। मौके पर मौजूद ग्रामीणों ने ट्यूब वैल से पाइप की मदद से आग पर काबू पाने का प्रयास किया।

पुलिस ने बताया कि घायलों को ग्रामीणों की मदद से बस से निकालकर बीकानेर के पीबीएम अस्पताल भेजा गया। उधर पीबीएम अस्पताल में पुलिस चौकी के सूत्रों के मुताबिक अब तक 10 शव अस्पताल में लाए जा चुके हैं। इनमें चार महिलाएं, एक बालक और पांच पुरुष हैं। इसके अलावा 25 घायलों को भर्ती किया गया है। इनमें से कुछ की हालत नाजुक है। अस्पताल सूत्रों के अनुसार अब तक 12 शव आ चुके हैं। मृतकों की संख्या बढ़ने की आशंका है।

दुर्घटना की जानकारी मिलते ही जिला प्रशासन और पुलिस के उच्च अधिकारी मौके पर पहुंच गये। वाहनों ट्रक में आग पर काबू पाने के लिए दमकल वाहनों को बुलाया गया। इस हादसे की वजह से राजमार्ग पर यातायात अवरुद्ध हो गया है।

Check Also

 19 अप्रैल शुक्रवार को आपके भाग्य में क्या होगा बदलाव, पढ़ें आज का राशिफल

चैत्र मास, शुक्ल पक्ष, एकादशी तिथि, वार शुक्रवार, सम्वत 2081, बसन्त ऋतु, रवि उत्तरायण, रात …