Breaking News
Home / breaking / दुल्हन से रेप : शादी से 5 दिन पहले गहने लेने गई थी, ज्वेलर की बिगड़ गई नीयत

दुल्हन से रेप : शादी से 5 दिन पहले गहने लेने गई थी, ज्वेलर की बिगड़ गई नीयत

चूरू. राजस्थान के चूरू जिले के भालेरी थाना इलाके की 20 साल की एक लड़की का अपहरण (Kidnapped) कर उससे गुजरात और जयपुर में रेप (Rape) की वारदात को अंजाम दिया गया. पीड़िता अपनी शादी के लिए ज्वेलर से गहने लेने गई थी. ज्वेलर ने ही युवती का अपहरण कर लिया और बाद में उससे रेप किया. पीड़िता की रिपोर्ट पर चूरू के महिला थाने में आरोपी के खिलाफ नामजद केस दर्ज किया गया है. पुलिस ने आरोपी के खिलाफ संगीन धाराओं में मामला दर्ज कर पीड़िता का मेडिकल मुआयना करा लिया है. आरोपी की तलाश की जा रही है.

महिला थानाधिकारी इंद्रलाल महर्षि ने बताया कि पीड़िता ने अपने पिता के साथ आकर रिपोर्ट दी है. पीड़िता ने अपनी रिपोर्ट में बताया कि 5 मई 2023 को उसकी शादी होनी थी. उससे पहले उसे 1 मई को चूरू के राजकीय लोहिया कॉलेज में एग्जाम देने आना था. युवती ने बताया कि उसके पिता ने उसे 2 लाख रुपये दिये थे और कहा कि चूरू में मूलचंद सोनी को दुकान पर यह रुपए देने हैं. रुपये देकर वहां से गहने लेकर आने हैं.

गहने दूसरी दुकान पर होने का बहाना कर किया अपहरण
पीड़िता के मुताबिक वह रुपये लेकर मूलचन्द सोनी की पंखा सर्किल स्थित दुकान पर गई. वहां उसने 2 लाख रुपये मूलचंद को दे दिए. मूलचंद ने उससे कहा कि गहने दूसरी दुकान पर है. यह कहकर वह उसे गाड़ी में बिठाकर दूसरी दुकान के लिए रवाना हो गया. लेकिन मूलचंद गाड़ी को दूसरी दुकान पर नहीं ले जाकर रतनगढ़ रोड पर ले गया. युवती ने जब इसका विरोध किया तो उसने मारपीट कर जान से मारने की धमकी दी.

मूलचंद सोनी उसे डरा धमकाकर और जान से मारने का भय दिखाकर गुजरात ले गया. वहां वह उसे एक होटल में ले गया. आरोपी ने उससे वहां रेप किया. उसके बाद वह उसे जयपुर ले आया. वहां एक कमरे में ले गया और फिर रेप किया. पीड़िता ने आरोप लगाया है कि आरोपी ने उसे बंधक बनाकर रेप किया और षड़यंत्रपूर्वक 2 लाख रुपये तथा सोना व चांदी भी हड़प लिए. मामले की जांच डीएसपी राजेंद्र बुरड़क कर रहे हैं.

Check Also

कांग्रेसियों ने लगाई ‘छान’, दुहारी की तैयारी

सन्तोष खाचरियावास अजमेर। आम चुनाव का बिगुल बजते ही शहर के कांग्रेसी अपनी-अपनी बाल्टी-चरियाँ लेकर …