Breaking News
Home / अजमेर / दो ट्रेनों में बम की अफवाह से हडक़ंप

दो ट्रेनों में बम की अफवाह से हडक़ंप

threat
जयपुर-अजमेर। एक गुमनाम पत्र के जरिए अजमेर में एनार्कुलम एक्सप्रेस और कामाख्या एक्सप्रेस को बम से उड़ाने की धमकी मिली है। यह पत्र अहमदाबाद में स्टेशन मैनेजर को प्राप्त हुआ जिसके बाद अजमेर रेलवे स्टेशन की सुरक्षा पुख्ता कर दी गई।

स्टेशन मैनेजर ने इसकी सूचना आरपीएफ मंडल सुरक्षा आयुक्त को दी। मंडल आयुक्त ने तुरन्त तमाम सुरक्षा एजेन्सियों को अलर्ट रहने का आदेश दिए। आरपीएफ, जीआरपी सहित अन्य सुरक्षा एंजेसियां मुस्तैद हो गई। अजमेर रेलवे स्टेशन के चप्पे-चप्पे की छानबीन शुरू कर दी गई।

इस धमकी भरे गुमनाम पत्र को गंभीरता से लेते हुए जीआरपी सहित सीआईडी जोन की टीमों ने सुरक्षा का जिम्मा संभालते हुए एनार्कुलम एक्सप्रेस और कामाख्या एक्सप्रेस ट्रेनों की गहनता से जांच की।

इसके लिए डॉग स्क्वायड और आधुनिक मशीनों की मदद ली गई। इस दौरान कई यात्रियों के सामान की भी तलाशी ली गई। गहनता से जांच के बाद स्थिति सामान्य पाए जाने के बाद सवारी गाड़ी एर्नाकुलम एक्सप्रेस को सवेरे निर्धारित समय 7.40 बजे जयपुर के रवाना किया गया।

धमकी भरा पत्र मिलने के बाद रेलवे अधिकारियों के पसीने छूट गए। बाद में जांच करने पर यह एक अफवाह निकली। हालांकि, अब भी अजमेर रेलवे स्टेशन पर सुरक्षा बल मौजूद हैं।

Check Also

दमकलों के 200 से ज्यादा फेरे, फिर भी नहीं बुझी आग, सिलेंडरों में धमाके

अजमेर। शहर के विमला मार्केट से सटे लक्ष्मी मार्केट में शुक्रवार सुबह लगी भीषण आग …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *