Breaking News
Home / breaking / पत्नी के अवैध संबंध को लेकर मारा ताना, गुस्से में पति ने पड़ोसी को…

पत्नी के अवैध संबंध को लेकर मारा ताना, गुस्से में पति ने पड़ोसी को…

डूंगरपुर. राजस्थान के आदिवासी बहुल डूंगरपुर (Dungarpur) जिले में बीते दिनों हुई युवक की हत्या (Murder) के मामले का पुलिस ने खुलासा कर दिया है. युवक की हत्या उसके परिचित ने ही की थी. जांच में सामने आया कि युवक ने अपने परिचित की पत्नी को लेकर कोई ताना मार दिया था. इससे गुस्साए उसके परिचित ने उसकी पत्थर मारकर हत्या कर डाली. पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है. हत्या का यह मामला डूंगरपुर जिले धंबोला थाना इलाके से जुड़ा हुआ है..
धंबोला थानाधिकारी हजारीलाल मीणा ने बताया की 6 फरवरी को मोती डामोर ने इस मामले में रिपोर्ट दर्ज करवाई थी. अपनी रिपोर्ट में मोती डामोर बताया कि उसके चाचा का लड़का मणिलाल डामोर घर पर अकेला रहता है. उसका बेटा आकाश गुजरात में मजदूरी करता है.
मणिलाल रोजाना मजदूरी करने जाता था. 5 फरवरी को भी मणिलाल मजदूरी करने गया था. लेकिन वह वापस नहीं लौटा. उसके अगले पीठ सरथुना रोड पर बालिका छात्रावास के पास उसका शव पड़ा हुआ देखा.
शव पत्थरगढ़ी के पास शव पड़ा था. उसके ऊपर पत्थरों का ढेर लगा था. मणिलाल के शरीर पर चोटों के निशान थे. किसी ने उसकी हत्या कर दी. मोती डामोर की इस रिपोर्ट पर पुलिस ने हत्या के एंगल से पूरे मामले की जांच शुरू की. थानाधिकारी ने बताया की मामले की जांच के दौरान मुखबिर से कई अहम सुराग मिले. वहीं पीठ सरथुना रोड पर लगे सीसीटीवी खंगालने पर घटना के दिन मणिलाल के साथ पोपट डामोर के साथ होने का पता चला.
आरोपी ने कबूली हत्या की वारदात
पुलिस ने जांच के पड़ताल के बाद शक के आधार पर पोपट डामोर को हिरासत में लेकर पूछताछ की. पूछताछ में पोपट डामोर ने मणिलाल की पत्थर से सिर और मुंह पर हमला कर हत्या करने की बात कबूल कर ली. इस पर पुलिस ने आरोपी पोपट डामोर को गिरफ्तार कर लिया. आरोपी ने बताया कि उसकी पत्नी के मणिलाल के बेटे से अवैध संबंध हैं. इसको लेकर वह एक साल से पीहर चली गई थी. हत्या की वारदात के दिन मणिलाल ने आरोपी को उसकी पत्नी के अवैध संबंधों को लेकर ताने मारे. इससे गुस्से में आकर उसने हत्या की वारदात को अंजाम दे डाला.

Check Also

 17 अप्रैल बुधवार को आपके भाग्य में क्या होगा बदलाव, पढ़ें आज का राशिफल

चैत्र मास, शुक्ल पक्ष, नवमी तिथि, रामनवमी पर्व, वार बुधवार, सम्वत 2081, बसन्त ऋतु, रवि …