Breaking News
Home / breaking / पेट्रोल पम्प पर विस्फोट, एक जिंदा जला 9 गम्भीर झुलसे

पेट्रोल पम्प पर विस्फोट, एक जिंदा जला 9 गम्भीर झुलसे

अजमेर। राजस्थान में अजमेर के आदर्श नगर थाना क्षेत्र के परबतपुरा बाईपास स्थित एक पेट्रोल पंप पर शुक्रवार शाम विस्फोट से भीषण आग में एक व्यक्ति की मौत हो गई तथा नौ व्यक्ति झुलस गए।

घटना की जानकारी के मुताबिक शाम को खालसा पेट्रोल पंप पर टैंक में भरी करीब 100 लीटर एलपीजी को टैंकर में शिफ्ट किया जा रहा था। टैंक करीब सात साल से बंद बताया गया। उसे सीएनजी में बदलने के लिए टैंक खाली किया जा रहा था, तभी विस्फोट हो गया। इससे टैंकर चालक जिंदा जल गया और नौ लोगों के गंभीर रूप से घायल होने के समाचार है। सभी घायलों को अजमेर के जवाहरलाल नेहरू चिकित्सालय गंभीर अवस्था में पहुंचाया गया है।

घटना की सूचना मिलने पर क्षेत्रीय विधायक वासुदेव देवनानी भी अस्पताल पहुंचे हैं और स्थिति का जायजा लिया। विधायक अनिता भदेल भी पेट्रोल पंप घटनास्थल का मुआयना कर जेएलएन अस्पताल पहुंचकर घायलों की कुशलक्षेम जानी।

पुलिस अधीक्षक जगदीशचंद्र शर्मा भी पूरी घटना का जायजा अपने मातहतों से हासिल कर एक की मौत होने की पुष्टि की है। पेेट्रोल पंप पर हुए इस अग्निकांड की वास्तविक वजह तो जांच के बाद ही सामने आ सकेगी। इसके लिए कलक्टर ने जांच समिति गठित कर दी है।

Check Also

किडनैपिंग केस को दो दिन तक मीडिया से छिपाती रही पुलिस, बाद में लूटी वाहवाही

  अजमेर.अजमेर दरगाह क्षेत्र से अगवा हुई चार साल की बच्ची को पुलिस ने उत्तर …