Breaking News
Home / breaking / प्रतिमाह वेतन कटौती आदेश के विरोध में दिया ज्ञापन

प्रतिमाह वेतन कटौती आदेश के विरोध में दिया ज्ञापन

भिनाय। शिक्षा विभागीय कर्मचारी संघ राजस्थान ने प्रदेश अध्यक्ष के सभी ज़िला व तहसील से राज्य व्यापी ज्ञापन देने के आह्वान पर आज एसडीएम भिनाय कर्मचारियों के वेतन से आदेशित प्रतिमाह मासिक एक व दो दिन के वेतन की कटोती रोकने का ज्ञापन दिया।
शिक्षा विभागीय कर्मचारी संघ राजस्थान के अजमेर संभाग अध्यक्ष मनोज वर्मा , ज़िला अतिरिक्त महामंत्री देवेंद्र धनेरिया व भिनाय मंडल वरिष्ठ उपाध्यक्ष सत्यनारायण पारिक के नेतृत्व में भिनाय भिनाय ब्लाक पदाधिकारियों ने उपखण्ड अधिकारी भिनाय संजू मीणा को कर्मचारियों की कटोती रोकने का ज्ञापन सौंपा।
मंडल प्रवक्ता व विधि मंत्री भिनाय दीपेन्द्र सिंह राठौड़ ने बताया कि संघ के प्रदेश अध्यक्ष गिरजा शंकर आचार्य के आह्वान पर सभी ब्लाक व ज़िला अध्यक्षों ने मुख्यमंत्री, मुख्य सचिव , विधायक, ज़िला कलेक्टर व एसडीएम को ज्ञापन सौंपने के कार्यक्रम की कड़ी में आज ये ज्ञापन दिया।
ज्ञापन में माँग की गई वित्त विभाग राजस्थान सरकार द्वारा जारी अधिसूचना दिनांक 01 अक्टूबर 2017 के अनुसार 01 जुलाई 2013 से मंत्रालयिक कार्मिको की ग्रेड पे में  संशोधन कर वेतन की  वसूली के आदेश जारी किए गए उसे निरस्त कराने एवं कनिष्ठ सहायक ग्रेड पे स्टेट पेरीटी के आधार पर स्टेट पेरीटी के आधार 2400 के स्थान पर 3600 करने का मुख्यमंत्री व मुख्य सचिव के नाम ज्ञापन को सौंपा गया।
इस अवसर पर भिनाय ब्लॉक अध्यक्ष बलवीर भगत ,कोषाध्यक्ष कौशल किशोर जांगिड, निखिल तिवाडि,ललित यादव,सुरेश जांगिड,रमेश वासवानी,जसवंत, सहित प्रमुख पदाधिकारियों ने भोजन अवकाश में एसडीएम भिनाय को ज्ञापन दिया तथा कटोती रोकने के लिए इसे मुख्य सचिव को प्रेषित करने का आग्रह किया ।

Check Also

बहू को प्रेमी के साथ आपत्तिजनक हालत में सास ने देख लिया…फिर

कन्नौज। जिले में बहू को उसके प्रेमी को आपत्तिजनक हालत में सास ने देख लिया …