Breaking News
Home / जोधपुर / फटी पुरानी चद्दर के टुकड़े पर लटकाया गया था सिराजुद्दीन?

फटी पुरानी चद्दर के टुकड़े पर लटकाया गया था सिराजुद्दीन?

hang
जोधपुर। रातानाडा पुलिस थाने की हवालात में सिराजुद्दीन की संदिग्ध हालात में मौत को लेकर परिजनों के सीआईडी सीबी के बयान हो चुके है। परिजनों का मानना है कि उसकी हत्या के बाद शव को अन्यत्र फेंके जाने का इरादा संभवत: पुलिस का था।

मगर मोबाइल पर बात करते भाई को हालात बता दिए थे। मारपीट में मौत के बाद सिराजुद्दीन को फंदे पर लटकाया गया था। उसे किसी पुरानी चद्दर के निकले धागों पर लटकाया गया।

पिछले दिनों रातानाडा पुलिस थाने की हवालात में चोरी के एक मामले में पूछताछ के लिए लाए गए प्रतापनगर बापू कोलोनी निवासी सिराजुद्दीन की संदिग्ध हालात में मौत हो गई थी। पुलिस ने इसे आत्महत्या बताया वहीं परिजनों ने पुलिस कर्मियों पर हत्या का आरोप लगाते हुए रिपोर्ट दी थी।

इसकी जांच सीआईडी सीबी के ओर से जारी है। सीआईडी सीबी ने परिजनों के बयान पूरे किए। इधर पुलिस के बयान होना बताया जा रहा है।

सीआईडी सीबी को दिए बयान में परिजन तटस्थ है। परिजनों का कहना था कि सिराजुद्दीन को किसी पुरानी फटी चद्दर के निकले धागों को रस्सी का रूप देकर लटकाया गया था।

थाने में मौजूद थी एसआई
परिजनों का यह भी कहना है कि थाने में वक्त घटना दो महिला एसआई भी मौजूद थी।

सीएम के आने पर प्रदर्शन
परिजनों का कहना है कि घटना के आज दस दिन बीतने के बावजूद उन्हें मुआवजा उपलब्ध नहीं हो पाया है। मुख्यमंत्री वसुधरा राजे के आगामी जोधपुर दौरे पर विरोध प्रदर्शन किया जाएगा। इसके लिए भी परिजन लामबद्ध होने लगे हैं।

Check Also

आसमान में तारों जैसे सभी लोग मिल जुलकर  जगमगाएं

ब्रह्माकुमारीज संस्थान की अंतरराष्ट्रीय कार्यकारिणी की आठ दिवसीय बैठक में कई निर्णय सिरोही। ब्रह्माकुमारीज संस्थान के …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *