Breaking News
Home / breaking /  बुजुर्ग पर इलाज की आड़ में महिला मरीजों से छेड़छाड़ का आरोप

 बुजुर्ग पर इलाज की आड़ में महिला मरीजों से छेड़छाड़ का आरोप

अजमेर। ब्यावर रोड पर नसों के दर्द का मुफ्त इलाज करने वाले एक बुजुर्ग पर महिलाओं से छेड़छाड़ का गम्भीर आरोप लगा है। यह बिजनेस मैन बुजुर्ग विगत कई सालों से लोगों की सेवा कर रहा है। लेकिन अब तस्वीर का दूसरा पहलू भी सामने आया है। यह पहलू उसकी नीयत और इरादों पर सवाल उठाता है। कुछ लोगों ने सेवाभाव की आड़ में वासनापूर्ति का आरोप लगाया है।
न्यूज नजर को फोन कर कुछ लोगों ने बताया कि यह बुजुर्ग नसों का अच्छा इलाज करता है, इसमें कोई शक नहीं, इलाज भी फ्री करता है, लेकिन मौका पाकर कई महिलाओं के बेवजह इधर-उधर हाथ लगाता है। महिलाएं शर्म के कारण किसी को कुछ बता नहीं पाती हैं।
शुरू में इलाज में 10 मिनट लेता है, फिर अगली बार इसे आधा घन्टा तक खींच लेता है। कुछ महिलाएं उसकी हरकत को स्वीकार कर मुंह नहीं खोलती हैं। जिन्हें उसकी हरकत पसन्द नहीं आती वह लोकलाज के कारण किसी को बता तो नहीं पातीं लेकिन दुबारा वहां जाने से तौबा कर लेती हैं।
कुछ महिलाओं ने हिम्मत कर अपने परिजन को इस बुजुर्ग की गंदी हरकतों की जानकारी तो दी लेकिन बेबस परिजन कोई सबूत नहीं होने के कारण पुलिस की मदद लेने से कतरा रहे हैं। कानून सबूत मांगता है और पीड़ितों के ऐसा कोई सबूत नहीं है।
आरोपी का यह तर्क हो सकता है कि वह बरसों से मुफ्त इलाज कर रहा है। अब तक हजारों आदमी औरतों को नसों के दर्द से छुटकारा दिला चुका है और इसकी एवज में कोई फीस भी नहीं लेता है, उस पर आज तक कोई आरोप नहीं लगा है।

बिलकुल फ्री सेवा करता है। इसके अपना शानदार ऑफिस बना रखा है। इसी ऑफिस में नसों के दर्द से पीड़ित आदमी औरतों का मालिश के जरिए इलाज का दावा करता है। तसवीर का एक पहलू उसे धार्मिक प्रवृत्ति वाले सेवाभावी शख्स के रूप में दिखाता है

लेकिन यह भी सोचने लायक बात है कि इतने पुण्यवान आदमी पर कोई इस तरह का लांछन क्यों लगाएगा। यह क्यों कहेगा कि उसके परिवार की महिलाओं के साथ भी यह परोपकारी बुजुर्ग गन्दी हरकत कर चुका है। जाहिर है आरोपों में कहीं न कहीं दम नजर आता है। हो सकता है वह सभी महिलाओं के साथ ऐसा नहीं करता हो, मौका मिलने पर किसी जवान और खूबसूरत महिला के साथ गन्दी हरकत करता हो,
 बहरहाल सच्चाई तो पुलिस जांच में ही सामने आ सकती है और इसके लिए किसी न किसी पीड़ित को खुद ही सामने आना होगा।

Check Also

किडनैपिंग केस को दो दिन तक मीडिया से छिपाती रही पुलिस, बाद में लूटी वाहवाही

  अजमेर.अजमेर दरगाह क्षेत्र से अगवा हुई चार साल की बच्ची को पुलिस ने उत्तर …