Breaking News
Home / breaking / बुजुर्ग समाजसेवी ओमप्रकाश टेलर से मारपीट, नामदेव समाज मे रोष

बुजुर्ग समाजसेवी ओमप्रकाश टेलर से मारपीट, नामदेव समाज मे रोष

न्यूज नजर डॉट कॉम
चित्तौड़गढ़। भदेसर तहसील के बानसेन कस्बे में हनुमान मंदिर के पास सार्वजनिक आम रास्ते पर अतिक्रमण हटाने की मांग को लेकर धरना दे रहे बुजुर्ग समाजसेवी ओमप्रकाश टेलर से मारपीट की घटना से नामदेव समाज आक्रोशित है। गुरुवार को कस्बे में बंद का आह्वान किया गया है और स्थानीय लोगों के साथ टेलर धरने पर बैठे हैं।

देखें वीडियो

गत कई दिनों से सेवानिवृत पुलिस कर्मचारी ओमप्रकाश टेलर कस्बे में सार्वजनिक स्थान व आम रास्ते से अतिक्रमण हटाने की मांग को लेकर धरने पर बैठे हुए हैं। टेलर के आंदोलन के बाद प्रशासन ने सार्वजनिक आम रास्ते से अतिक्रमण हटाया पर आंदोलन कर रहे टेलर इससे संतुष्ट नहीं हुए।

 

इस बीच टेलर ने प्रशासन को एक सप्ताह पूर्व पुनः अतिक्रमण हटाने का प्रार्थना पत्र दिया। इस बीच जब इस ओर ध्यान नहीं दिया गया। गत शुक्रवार को ओमप्रकाश टेलर व अन्य लोगों के साथ सार्वजनिक आम रास्ते को नापने के लिए गए तो कुछ जने ओमप्रकाश टेलर व उसके परिवार के सदस्यों सहित ग्रामीणों से मारपीट करने लगे।

मारपीट गांव के ही लोभचंद, गोपीलाल, भागीरथ जाट द्वारा किए जाने की रिपोर्ट पुलिस थाने को दी गई। भदेसर थाने के एसएचओ हिमांशु सिंह, तहसीलदार अमृतलाल पटेल ने भी घटना स्थल पहुंच जानकारी ली। इधर भदेसर थानाधिकारी ने बताया कि धरना देने वाले व उनके साथ मारपीट करने वालों को शांतिभंग के आरोप में गिरफ्तार कर पाबंद किया गया। दूसरी ओर ओमप्रकाश टेलर का कहना है कि अतिक्रमण अधूरा हटाया गया। जब उन्होंने विरोध किया तो पुलिस ने उनके साथ मारपीट की और मुकदमा दर्ज कर लिया।

अब यह प्रकरण गरमा चुका है । गत दिवस नामदेव दर्जी सेवा संस्थान चित्तौड़गढ़ के पदाधिकारियों ने जिला कलेक्टर को ज्ञापन देकर थानाधिकारी के खिलाफ कार्रवाई की मांग की।


श्री विट्ठलेश्वर नामदेव दर्जी सेवा संस्थान मातृकुंडिया चित्तौड़गढ़ के अध्यक्ष इंदरमल रुनवाल ने भी धरनास्थल पहुँचकर समर्थन दिया। इसके अलावा मेवाड़ की विभिन्न नामदेव समाज की संस्थाओं ने जिला प्रशासन से आरोपियों के खिलाफ कार्रवाई की मांग की है।
मालूम हो कि राजस्थान पुलिस से एएसआई पद से सेवानिवृत्त ओमप्रकाश टेलर स्थानीय समस्याओं और अतिक्रमण जैसे मुद्दे को लेकर लंबे समय से आंदोलन कर रहे हैं।

 

Check Also

भाजपा के पूर्व विधायक का महिला के बाल संवारते वीडियो वायरल, गाड़ी भी हुई सीज

हरिद्वार। ज्वालापुर विधानसभा के पूर्व विधायक रविदासाचार्य सुरेश राठौर का एक वीडियो सोशल मीडिया पर …