Breaking News
Home / राजस्थान / भांजे संग जा रही महिला के साथ बदमाशों ने किया रेप, वीडियो वायरल

भांजे संग जा रही महिला के साथ बदमाशों ने किया रेप, वीडियो वायरल

अलवर। राजस्थान में अलवर के भिवाड़ी क्षेत्र में तिजारा थाना क्षेत्र में एक विवाहिता का अपहरण कर उसको बंधक बनाकर दुष्कर्म करने तथा उसका वीडियो बनाकर वायरल करने के आरोप में पुलिस ने आज 3 आरोपियों को गिरफ्तार किया।

पुलिस उपअधीक्षक कुशाल सिह ने बताया शेखपुर थाना अंतर्गत की रहने वाली करीब 45 वषीय विवाहिता महिला 14 सितम्बर को दिन मे अपने भांजे के साथ बाइक पर सवार होकर हरियाणा के कंसाली ग्राम में अपने रिश्तेदार से मिलकर अपने गांव लौट रही। इसी दौरान रास्ते मे तिजारा थाना अंतर्गत पहाड़ि़यों के पास पांच छह युवकों ने रोक कर पीड़िता के भान्जा के साथ मारपीट की तथा उसके हाथ पैर बांधकर बंधक बना दिया। उनमे से एक युवक तिजारा अंतर्गत ग्राम के आरोपी धूता उर्फ आसम ने जबरन विवाहिता के साथ दुष्कर्म कर दिया। अन्य युवकों ने दबाव बनाने एवं बचाव के लिए पीड़िता के भांजे को नग्न कर पीड़िता के साथ दुष्कर्म करने का प्रयास करवाया एवं उसकी अश्लील वीड़ियो बना ली तथा वायरल कर दी।

पीड़िता जैसे तैसे घर लौटने पर अपने पति को आपबीती बात बताई तिजारा थाने में आकर 17 सितंबर की रात्रि को छह आरोपियों के खिलाफ नामजद रिपोर्ट दर्ज कराई।

पुलिस ने पीड़िता का मेडिकल करवाकर आरोपियों को पकड़ने के लिए शेखपुर थाना अधिकारी रामकिशोर, तिजारा थाना अधिकारी जितेन्द्र नावरिया मय पुलिस टीम बनाकर आरोपियों की धरपकड़ शुरू की है। पुलिस ने इस मामले में विड़ियो बनाकर वायरल करने वाले आरोपीयो को गिरफ्तार कर लिया है तथा दुष्कर्म के मुख्य आरोपी सहित अन्य आरोपियों की तलाश की जा रही है।

Check Also

किडनैपिंग केस को दो दिन तक मीडिया से छिपाती रही पुलिस, बाद में लूटी वाहवाही

  अजमेर.अजमेर दरगाह क्षेत्र से अगवा हुई चार साल की बच्ची को पुलिस ने उत्तर …