Breaking News
Home / जोधपुर / मंगेतर को अगवा कर सामूहिक दुष्कर्म

मंगेतर को अगवा कर सामूहिक दुष्कर्म

gang rape
जोधपुर। पहले अपनी मंगेतर का अपहरण किया। फिर उसे जैसमलेर ले जाकर उसने रिश्तेदारों के साथ मिलकर सामूहिक दुष्कर्म करवाया। पीड़िता वहां से किसी तरह से निकलने में सफल रही। इसके बाद घर पहुंच कर उसने आपबीती बताई। पीड़िता के पिता ने अपने होने वाले दामाद व 10-15 लोगों के खिलाफ मथानिया थाने में मामला दर्ज करवाया है।

मामले की जांच कर रहे एसीपी (मण्डोर) जसवंत सिंह ने बताया कि मथानिया थाने में एक व्यक्ति ने दर्ज कराई रिपोर्ट में बताया कि उसकी 17 साल की पुत्री का रिश्ता नवोड़ा बेरा केरू के निवासी रूपाराम उर्फ हेमेन्द्र माली पुत्र शंकरलाल के साथ गत 3 नवम्बर 14 को तय किया था।

15 अगस्त 15 की सुबह रुपाराम उर्फ हेमंत अपने अन्य रिश्तेदार को लेकर बोलेरो से उसके घर आया और उसकी पुत्री को जबरदस्ती अपने साथ ले गया। उस समय वह दूध बेचने गांव से बाहर गया हुआ था।

इसके बाद आरोपी पीड़िता को लेकर जैसमलेर में रीको कॉलोनी में रहने वाले अन्य रिश्तेदार भागीरथ पुत्र बगताराम के यहां गया। यहां पर बंधक बनाकर अन्य रिश्तेदारों के साथ उसने उसके साथ दुष्कर्म किया।

इन लोगों ने उसे एक माह तक बंधक बना कर रखा। पुलिस को दी रिपोर्ट में बताया गया कि उसकी पुत्री 14 सितम्बर को वहां से भाग निकली और इसके बाद घर आकर घटना की जानकारी दी।

Check Also

बीजेपी-कांग्रेस ने हारे हुए घोड़ों को आमने-सामने उतारा, मुकाबला दिलचस्प

सन्तोष खाचरियावास अजमेर। अगर थे मनै कोणी जितायो तो म्हने लकड़ी देबा तो जरूर आ …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *