Breaking News
Home / breaking / महाराणा प्रताप की मूर्ति का अनावरण : विधायक ने किया लाॅकडाउन नियमों का उल्लंघन

महाराणा प्रताप की मूर्ति का अनावरण : विधायक ने किया लाॅकडाउन नियमों का उल्लंघन

बारां। राजस्थान के बारां में विधायक पानाचंद मेघवाल ने कोविड-19 के बचाव के लिए जारी लाॅकडाउन नियमों का उल्लंघन करते हुए आज सैकडों की संख्या में भीड एकत्रित की तथा महाराणा प्रताप की मूर्ति का अनावरण कर डाला।

आयोजन के बाद पुलिस प्रशासन ने रविवार को आनन-फानन में मास्क का उपयोग न करने पर एक दर्जन से भी अधिक कांग्रेस नेताओं के चालान काटे। यहां उल्लेखनीय है कि नगर परिषद बोर्ड ने 71 लाख की लागत से बारां शहर के प्रताप चौक पर अष्ट धातु से बनी नई प्रतिमा को स्थापित करके आनन- फानन में उसके अनावरण का कार्यक्रम तय कर लिया।

शनिवार शाम को इसी प्रतिमा का अनावरण खान, गोपालन मंत्री प्रमोद जैन भाया के मुख्य आतिथ्य में होना था, लेकिन वह नहीं पहुंचे। इस बीच बारां-अटरू विधायक पानाचंद मेघवाल तथा परिषद के सभापति कमल राठोर ने पार्षदों एवं कांग्रेस नेताओं की मौजूदगी में डीजे की धुन एवं ढोल नगाडो की गूंज में अनावरण कर दिया।

सूत्रों के अनुसार पुलिस चैकी के सामने ही हुए इस आयोजन के दौरान सैकडो की संख्या में लोगो एवं तमाशबीन लोगो की भीड जुट गई। सोशल डिस्टेंस की धज्जियां उडने के साथ ही अतिथि मास्क लगाएं भी नहीं दिखे। इस बीच भारतीय जनता पार्टी के जिलाध्यक्ष जगदीश मीणा समेत भाजपा के पूर्व विधायकों, नेताओं ने नियमों के उल्लघन की निंदा करते हुए प्रकरण दर्ज करने की मांग उठाई है।

Check Also

23 अप्रैल मंगलवार को आपके भाग्य में क्या होगा बदलाव, पढ़ें आज का राशिफल

  चैत्र मास, शुक्ल पक्ष, पूर्णिमा तिथि, हनुमान जन्मोत्सव, वार मंगलवार, सम्वत 2081, ग्रीष्म ऋतु, …